Varun Dhawan Net Worth : जानिये वरुण धवन की नेट वर्थ, पत्नी, परिवार और घर के बारे में

वरुण धवन नेट वर्थ (Varun Dhawan Net Worth) :बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेता वरूण धवन हैं। वह अपने लुक्स और शैली के लिए प्रसिद्ध है। 2012 में वरुण ने बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया, करण जौहर की 2010 की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर। वरुण ने “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” जीतने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह लगभग ३० फिल्मों में काम कर चुका है। 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में मशहूर निर्देशक डेविड धवन का जन्म हुआ था। इसलिए, उनके जन्मदिन पर हम उनके करियर और नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

वरुण धवन इतने करोड़ों की संपत्ति का मालिक हैं।

Varun dhawan का नेट वर्थ 50 मिलियन डॉलर है, जो भारतीय रुपये में लगभग 400 करोड़ रुपये होता है। वरुण धवन का आलीशान अपार्टमेंट मुंबई के जुहू में है। हिंदुस्तान टाइम्स ने बताया कि वरुण धवन ने 2017 में इस घर को खरीदा था, जिसमें जिम, बेडरूम और लिविंग रूम हैं। यह घर लगभग २० करोड़ रुपये का है।

जानें डोजा कैट की नेट वर्थ

लग्जरी कार संग्रह

वरुण धवन बहुत से लग्जरी वाहनों का मालिक है। जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार वरुण धवन का SUV है Audi Q7 (89.90 लाख रुपये), Mercedes-Benz GLS 350d 4Matic (88 लाख रुपये) और Land Rover LR3 ($59 लाख)। हिंदुस्तान टाइम ने बताया कि वरुण धवन एक फिल्म के लिए 25 करोड़ रुपये लेते हैं। इसके अलावा, वह ब्रैंड एंडोर्सिंग से 50 से 80 करोड़ रुपये प्रति वर्ष कमाई करते हैं।

प्रश्नोत्तर: वरुण धवन की कुल संपत्ति

वरुण धवन का वेतन क्या है?

वह एक फिल्म के लिए 5 से 10 करोड़ रुपये खर्च करते हैं।

Join WhatsApp Channel