Doja Cat’s Net Worth : जानें डोजा कैट की नेट वर्थ और जीवनी उसकी कार कलेक्शन , घर, करियर, और बहुत कुछ

डोजा कैट नेट वर्थ (Doja Cat Net Worth): 21 अक्टूबर 1995 को अमला रत्न ज़ैंडिले दलामिनी का जन्म हुआ, जिन्हें डोजा कैट के स्टेज नाम से भी जाना जाता है। 21 अक्टूबर 1995 को लॉस एंजिल्स के टार्ज़ाना पड़ोस में एक कल्पनाशील परिवार में अमला दलामिनी का जन्म हुआ। उनके पिता, डुमिसानी दलामिनी, ज़ुलु वंश के एक प्रसिद्ध दक्षिण अफ़्रीकी कलाकार हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स ने कहा कि वे ब्रॉडवे म्यूजिकल सराफिना में मगरमच्छ का किरदार निभाए थे! और फिर 1992 की फिल्म रूपांतरण। यहूदी अमेरिकी ग्राफिक डिजाइनर डेबोरा सॉयर के बड़े भाई रमन दलामिनी हैं।

Doja Cat नेट वर्थ

Doja Cat की नामी संपत्ति के आधार पर 2022 में इसकी कुल संपत्ति 5 से 10 मिलियन डॉलर होगी। उनकी अच्छी कमाई उनके संगीत कैरियर, ब्रांड प्रायोजन, कंपनियों के लिए मॉडल बनना और सोशल मीडिया पर उनके उत्पादों का समर्थन करने से हुई है। वह एक बेहतरीन संगीतकार हैं, और हाल ही में रिलीज़ हुए उनके अधिकांश एल्बम और एकल शानदार हैं। 2021 की शुरुआत में, Doja Cat ने बेवर्ली हिल्स में 2.2 मिलियन डॉलर का घर खरीदा। वह निश्चित रूप से अमीर सितारों की श्रेणी से संबंधित है।

सलमान खान कुल संपत्ति
पूरा नाम अमला रत्न ज़ैंडिले दलामिनी
व्यवसाय गायक, गीतकार, रैपर और रिकॉर्ड निर्माता
निक नेम Doja Cat
पति का नाम
उम्र 29 साल
जन्म दिवस 21 ऑक्टोबर 1995
नैशनैलिटी अमेरिकन
इनकम सोर्स संगीत कलाकार
ब्रांड 1 मिलियन
कुल संपत्ति 5-10 मिलियन अमेरिकी डॉलर
सालाना कमाई 1 मिलियन +
घर 1 मिलियन

देखें भारतीय रुपए में सलमान खान की कुल संपत्ति और कार संग्रह

Doja Cat कैरियर

Doja Cat ने अपना संगीत Soundcloud पर साझा करके अपने पेशेवर जीवन की शुरुआत की। 2012 में, उसने “सो हाई”, “कैनिबल” और “4 मोरेंट (बेटर लक नेक्स्ट टाइम)” जैसे गाने अपने soundcloud खाते पर डाले। 2013 में, उसने “Ground 2 Remix” नामक एक गीत अपने Soundcloud पेज पर अपलोड किया। 2014 में उसका विस्तारित नाटक “Purrr!” प्रकाशित हुआ। इस वर्ष उसने मुख्य कलाकार के रूप में “So High” जारी किया। “No Police” इस वर्ष उनका प्रचार गीत था। इस वर्ष उन्हें “पर्पल लाइट” गाने में भी कैमियो उपस्थिति मिली। इस साल उसने तीन गाने पोस्ट किए: “ट्रॉमा”, “सॉक माय डिक” और “गिम्मी सम मोलर” अपने स्टूडियो हैंडल पर।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ : डोजा कैट नेट वर्थ

डोजा कैट नेट वर्थ क्या है?

5-10 मिलियन अमेरिकी डॉलर

डोजा कैट का असली नाम क्या है?

अमला रत्न ज़ैंडिले दलामिनी

Join WhatsApp Channel