Shraddha Kapoor Net Worth : जानिये श्रद्धा कपूर की नेट वर्थ, बॉयफ्रेंड, परिवार के बारे में

श्रद्धा कपूर नेट वर्थ (Shraddha Kapoor Net Worth): बॉलीवुड फिल्म उद्योग में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक, श्री शक्ति कपूर की बेटी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। परिवार की एक सदस्य का नाम श्रद्धा कपूर है। हिंदी मेन स्ट्रीम इंडस्ट्री में श्रद्धा कपूर एक अभिनेत्री, पेशेवर गायिका-मॉडल और कलाकार हैं। वह 1987 के मार्च में जन्मी थी और भारत के मुंबई शहर में रहती है।

श्रद्धा कपूर नेट वर्थ

उनकी संपत्ति पेशेवर अभिनेता, कलाकार, गायक, विज्ञापन, मॉडलिंग और बहुत कुछ से आती है। फिल्म उद्योग में सबसे अमीर व्यक्ति होने के अलावा, वह दान देने और सामाजिक कार्यों का समर्थन करने के मामले में भी चार्ट में सबसे ऊपर है।

श्रद्धा कपूर  कुल संपत्ति
पूरा नाम श्रद्धा कपूर
व्यवसाय अभिनेत्री
वैवाहित स्थिति अविवाहित
पट्टी का नाम
उम्र 36  साल
जन्म दिवस 03 मार्च 1987
नैशनैलिटी भारतीय
पर फिल्म  कमाई 20 करोड़ रुपये
ब्रांड 5  करोड़ रुपये
कुल संपत्ति 123  करोड़ रुपये
सालाना कमाई 40 करोड़
घर 100 करोड़ रुपये

जानिये रणवीर सिंह की नेट वर्थ

इन फिल्मों ने सबसे अधिक पैसा कमाया

2019 में, श्रद्धा कपूर ने फोर्ब्स की शीर्ष 100 हस्तियों की सूची में 26वें स्थान पर आकर अपने आर्थिक जीवन में बड़ा सुधार देखा। उस साल उन्होंने 8.33 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, जो उनकी लोकप्रियता और सफलता का प्रमाण है। तब से, वह अपने काम में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है, जिससे उसकी निवल संपत्ति और भी बढ़ी है। श्रद्धा कपूर का एक बड़ा हिस्सा उनकी कमाई से अभिनय करता है। वह कई सुपरहिट भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी है, जैसे ‘आशिकी २’, ‘छिछोरे’, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और ‘एक विलेन’। माना जाता है कि वह प्रति फिल्म लगभग पांच से सात करोड़ रुपये खर्च करती है। फिल्म निर्माता उनकी प्रतिभा को पसंद करते हैं क्योंकि वह कई तरह की भूमिकाएं निभा सकती है। इसका अर्थ है कि वह अपने परियोजनाओं से अच्छी तरह पैसा कमाती है।

महंगी खरीदारी

अभिनेत्री को विदेशी यात्राओं, जूतों और बैग पर पैसा खर्च करना अच्छा लगता है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उनके पास 10 करोड़ रुपये की कीमत वाले महंगे जूतों का संग्रह है। उनके पास गुच्ची, लुई वुइटन और स्टेनली जैसे कई ब्रांडों के बैग हैं, जिनकी कथित कीमत लगभग 1 से 2 लाख रुपये है।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ : श्रद्धा कपूर नेट वर्थ

कुल मिलाकर श्रद्धा कपूर की संपत्ति कितनी है?

123  करोड़ रुपये।

Join WhatsApp Channel