Ranveer Singh Net Worth : जानिये रणवीर सिंह की नेट वर्थ, पत्नी, परिवार और घर के बारे में

रणवीर सिंह नेट वर्थ (Ranveer Singh Net Worth) : हाल ही में अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर बॉलीवुड के शानदार अभिनेता रणवीर सिंह चर्चा में हैं। आज एक्टर का जन्मदिन है। 2010 की फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से रणवीर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में एक्टर ने महान फिल्मों में काम किया। उनकी फिल्में पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं। लेकिन प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई। हम आपको उनका नेट वर्थ बता देंगे।

रणवीर सिंह Net Worth

लाइफस्टाइल एशिया ने बताया कि रणवीर सिंह की वर्तमान संपत्ति लगभग 44 मिलियन डॉलर, या 362 करोड़ रुपये है। वह प्रत्येक कार्य से 2 मिलियन डॉलर (20 करोड़ रुपये) कमाते हैं, जो उनका वार्षिक वेतन भी है। 2019 में वह फोर्ब्स के अनुसार सातवें सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता थे; इस सूची में वह 2012 से शामिल हैं। पिछले पांच वर्षों में रणवीर का नेट वर्थ काफी बढ़ा है। 2020 में उनके पास 287 करोड़ रुपये थे, जबकि 2021 में लगभग एक करोड़ रुपये थे। 2019 में उनकी कुल संपत्ति 222 करोड़ रुपये थी, जबकि 2018 में 164 करोड़ रुपये थी। 2017 में, अभिनेता की कुल संपत्ति केवल लगभग 82 करोड़ रुपये थी।

रणवीर सिंह कुल संपत्ति
पूरा नाम रणवीर सिंह
व्यवसाय अभिनेता
वैवाहित स्थिति विवाहित
पत्नी का नाम दीपिका पादुकोण
उम्र 30 साल
जन्म दिवस 6 जुलाई 1985
नैशनैलिटी भारतीय
पर फिल्म  कमाई 20 करोड़ रुपये
ब्रांड 10  करोड़ रुपये
कुल संपत्ति 362
सालाना कमाई 60 करोड़
घर 119 करोड़ रुपये

फिल्म के लिए कितना खर्च होता है?

रणवीर सिंह एक फिल्म के लिए लगभग 20 करोड़ रुपये खर्च करते हैं। वहीं, रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए 25 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। वहीं, आलिया भट्ट ने 10 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। ये फिल्म पूरी तरह से 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

आदिपुरुष में “शूर्पणका” का किरदार निभाने वाली तेजस्विनी पंडित की कितनी संपत्ति है?

रणवीर के पास है आलीशान घर

शायद आप उनके घर के बारे में भी अनजान हैं। एक्टर के कई सुंदर घर भी हैं। रणवीर का व्यक्तिगत निवेश लगभग 75 करोड़ रुपये का बताया जाता है। Actress दक्षिण मुंबई में 8 करोड़ रुपये का एक आलीशान अपार्टमेंट है। साथ ही, रणवीर ने कुछ समय पहले 15 करोड़ रुपये में मुंबई में एक सी-फेसिंग फ्लैट भी खरीदा था। इतना ही नहीं, गोवा में एक बंगला की कीमत 9 करोड़ से अधिक बताई जाती है।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ : रणवीर सिंह नेट वर्थ

रणवीर सिंह प्रति फिल्म कितने पैसे खर्च करते हैं?

20 करोड़ रुपये

रणवीर के माता-पिता कौन है?

उनके पिता जगजीत सिंह भवनानी हैं, और उनकी मां अंजू भवनानी है।

रणवीर सिंह का घर कितने रुपये का है?

119 करोड़

Join WhatsApp Channel