Adipurush shurpnaka: आदिपुरुष में “शूर्पणका” का किरदार निभाने वाली तेजस्विनी पंडित की कितनी संपत्ति है? जानिए कैसी है लाइफस्टाइल

तेजस्विनी पंडित: आदिपुरुष, प्रभास और कृति सेनन की बेहतरीन फिल्म, पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई थी। ये फिल्म अपनी रिलीज से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। बहुत से लोग इसका सख्त विरोध कर रहे हैं। फिल्म बावजूद इसके कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले हर एक अभिनेता और अभिनेत्री को लोग जानते हैं, लेकिन इसमें कई नए चेहरे भी हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं फिल्म में शूर्पणखा का किरदार निभाने वाली तेजस्विनी पंडित की।

तेजस्विनी पंडित कौन हैं?

मराठी अभिनेत्री तेजस्विनी पंडित ने आदिपुरुष में रावण की बहन ‘शूर्पणखा’ का किरदार निभाया है। उनकी खूबसूरती और अभिनय के प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा की है। तेजस्विनी अक्सर सोशल मीडिया पर रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर एक से अधिक ग्लैमरस फोटो हैं। कभी-कभी साड़ी और कभी-कभी पश्चिमी कपड़े पहने हुए दिखती है। उन्होंने अपनी फिल्मों और सीरियल्स के पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। उन्हें Instagram पर एक मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

तेजस्विनी पंडित का नेट वर्थ

नीचे तेजस्विनी पंडित का अनुमानित नेट वर्थ, वेतन, आय, कार, जीवन शैली और कई अन्य विवरणों को अपडेट किया गया है। 2020-2023 में तेजस्विनी पंडित कितने धनवान होंगे? विभिन्न ऑनलाइन स्रोतों, जैसे विकिपीडिया, फोर्ब्स और आईएमडीबी, प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री तेजस्विनी पंडित की 33 वर्ष की आयु में कुल संपत्ति 1 से 5 मिलियन डॉलर है। उनका सपना था कि वे एक पेशेवर फिल्म अभिनेत्री बनकर पैसा कमाएंगे। भारत से हैं।

तेजस्विनी पंडित की संपत्ति
पूरा नाम तेजस्विनी पंडित
व्यवसाय अभिनेत्री
वैवाहित स्थिति विवाहित
पति का नाम कोमल वोहरा
जन्म दिवस 16 नवंबर 1988
उम्र 35 साल
पहली फिल्म भूषण बोपचे
नैशनैलिटी भारतीय
नेट वर्थ 300 करोड़
मन्थली इनकम 45 लाख

अनन्या पांडे नेट वर्थ (Ananya Pandey Net Worth)

इस फिल्म से तेजस्विनी ने एंट्री की

तेजस्विनी पंडित की पहली फिल्म पैन इंडिया है। नायिका ने मराठी में कई सीरियल में काम किया है। 2004 में उन्होंने मराठी फिल्म “अग बाई अरेचा” से अपना करियर शुरू किया। उन्होंने रण बाजार नामक वेब सीरीज में भी काम किया था। पर्सनल लाइफ में, उन्होंने 2012 में अपने बचपन के दोस्त भूषण बोपचे से शादी की थी। दोनों ने बाद में तलाक ले लिया, हालांकि यह संबंध बहुत देर नहीं चला।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले। 

FAQ आदिपुरुष में शूर्पणका

आदिपुरुषों में शूर्पणका कौन है?

तेजस्विनी पंडित

तेजस्विनी पंडित की माँ कौन हैं?

ज्योति पंडित

क्या तेजस्विनी पंडित की शादी हुई हैं?

हाँ , मगर अब पीयूष से अलग होने के बाद ऐक्ट्रेस अब अकेली हैं।

Join WhatsApp Channel