कंधे पर चमकते हुए सितारे, और साथ में पिस्तौल की चाह रखने वाली इन बहनो ने छोड़ दी सरकारी नौकरी, और आज बन गयी है दारोगा

ज़िंदगी में ऐसी कई इच्छाएं होती है, जो कि हमारे लिए तो बस इच्छाएं होती है, लेकिन ओर लोगों के लिए वो जूनून से कम नहीं होती है। और कुछ करने की चाह ही तो इंसान में सफलता हासिल करने के जस्बे को जिन्दा रखती है। और व्यक्ति तभी कर पाता है। और हम भी सकते में आजाते है, कि, ऐसा कैसे संभव है। लेकिन असलियत में हीरो वही होता है, जो सभी मुश्किलों को आसानी से जीत लेता है। और मुश्किलों को हरा देता है। और सिकंदर बन जाता है। और सफलता को असली अर्थो में समझाते हे। और आज के इस लेख में हम दो ऐसी बहनो की बात करेंगे, प्रियंका और पूजा ने रेलवे और सिपाही की लगी लगायी सरकारी नौकरी तक छोड़कर स्वयं को दोपभारा सफलता के लिए तैयार किया। और वे दोनों बहने जो कि अब दारोगा बन गयी है। और अपने प्रदेश का भी नाम रोशन कर दिया है।

बिहार में बतौर सब-इंस्पेक्टर चयनित हुई है ये दोनों बहने
बिहार में बतौर सब-इंस्पेक्टर चयनित हुई है ये दोनों बहने

बिहार में बतौर सब-इंस्पेक्टर चयनित हुई है ये दोनों बहने प्रियंका और पूजा

बता दे कि, रेलवे और सिपाही की सरकारी नौकरी त्यागकर इन दोनों बहनो ने एक साथ सब-इंस्पेक्टर की भर्ती हासिल करके इतिहास रच दिया है। और ये दोनों ही बहने शुरू से ही वर्दी पहनने की चाह रखती थी। जिसमे उनका साथ न उनके परिवार ने दिया था। प्रियंका और पूजा नाम की ये दोनों बहने बहुत ही मेहनती रही है।

दोनों बहनो ने एक साथ सब-इंस्पेक्टर की भर्ती हासिल करके इतिहास रच दिया है।
दोनों बहनो ने एक साथ सब-इंस्पेक्टर की भर्ती हासिल करके इतिहास रच दिया है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-डिमांड में है ये अनोखा भैंसा, लग चुकी है 90 करोड़ की बोली भी, आखिर क्या है इसकी ये काया का राज़, और क्या है खास

शुरू से ही चाहिये थी सितारे वाली वर्दी और पिस्तौल

बता दे कि, प्रियंका और पूजा को शुरू से ही सितारे वाली वर्दी और पिस्तौल वाली वर्दी चाहिए थी। जिसकी चाह में उन्होंने सारी सरकारी नौकरियां छोड़ दी थी। और दोनों बहने ही दरोगा बन गयी है। और एक अच्छा जीवन जी रही है। और उन सभी लड़कियों के लिए प्रेरणा है , जो उम्र भर सिर्फ समय को दोष देते है, और आगे नहीं बढ़ते बढ़ती है।

 प्रियंका और पूजा दोनों बहने ही दरोगा बन गयी है
प्रियंका और पूजा दोनों बहने ही दरोगा बन गयी है

इसे भी अवश्य पढ़े:-सालो से बंद पड़ी थी ये पेपर मिल, अब चल पड़ी है फिर से, हो गया है लोकार्पण, मिलेगी नयी नौकरियां

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Join WhatsApp Channel