Manisha Rani Net Worth : बिग बॉस फेम मनीषा रानी कितनी संपत्ति की मालकिन है और जानें कैसे हुई फेमस

मनीषा रानी नेट वर्थ (Manisha rani Net Worth) : इन दिनों दर्शकों का खूब ध्यान और लोकप्रियता मनीषा रानी बटोर रही हैं। पेशे से वह एक मॉडल, डांसर, कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। हाल ही में भारतीय टेलीविजन के सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो में से एक कपिल शर्मा शो में मनीषा रानी की यात्रा ने उनकी प्रसिद्धि को और अधिक बढ़ा दिया। यहां तक कि हमने इस मशहूर सोशल मीडिया पर्सनैलिटी को बिग बॉस ओटीटी 2 प्लेटफॉर्म पर भी देखा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हजारों प्रशंसक नियमित रूप से मनीषा रानी को फॉलो कर रहे हैं।

कौन है मनीषा रानी

मनीषा रानी बिहार के मुंगेर की एक प्रतिभाशाली डिजिटल क्रिएटर हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। 5 सितंबर 1997 को जन्मी, वह अब 2023 तक 30 साल की हो चुकी हैं और एक कट्टर हिंदू के रूप में अपनी सांस्कृतिक विरासत पर बहुत गर्व करती हैं। अपनी रचनात्मक सामग्री के माध्यम से, मनीषा रानी ने प्रसिद्धि हासिल की है और डिजिटल परिदृश्य में एक प्रमुख व्यक्ति बन गई हैं। उनके चरित्र का नाम उनके वास्तविक नाम के समान है, और उन्होंने एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार तैयार कर लिया है।

इंस्टा और यूट्यूब पर हैं इतने फॉलोवर्स

इंस्टाग्राम पर 5.5 मिलियन प्रभावशाली फॉलोअर्स और 1.46 मिलियन यूट्यूब सब्सक्राइबर्स के साथ, उन्होंने एक लोकप्रिय सोशल मीडिया व्यक्तित्व के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अपनी ऑनलाइन उपस्थिति से परे, मनीषा रानी ने मनोरंजन उद्योग में कदम रखा है। 2023 में, उन्होंने टीवी शो “बिग बॉस ओटीटी 2” में भाग लिया, जिससे उनके आकर्षक व्यक्तित्व को और अधिक पहचान मिली। इसके अतिरिक्त, उन्होंने संगीत वीडियो “तिनकिया” में अभिनय किया। एक सफल डिजिटल क्रिएटर के रूप में, मनीषा रानी को विभिन्न क्षेत्रों से आकर्षक आय प्राप्त होती है। 2023 में उनकी अनुमानित कुल संपत्ति 70 से 75 लाख रुपये के बीच है, जिसमें जीवन भर की कुल संपत्ति 1 से 1.5 करोड़ रुपये है।

आदिपुरुष में “शूर्पणका” का किरदार निभाने वाली तेजस्विनी पंडित की कितनी संपत्ति है

प्रति वर्ष लगभग 50 लाख रुपये की आय

उनके प्राथमिक आय स्रोतों में इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से होने वाली कमाई शामिल है, जिससे प्रति वर्ष लगभग 50 लाख रुपये की आय होती है। इसके अलावा, उन्हें विज्ञापनों से अतिरिक्त आय प्राप्त होती है, प्रत्येक सौदे का अनुमान 5 लाख है। अपनी लोकप्रियता और सफलता के बावजूद, मनीषा रानी अपने करियर पर केंद्रित हैं और उन्होंने अपने रोमांटिक जीवन के बारे में गोपनीयता बनाए रखी है। फिलहाल, वह अकेली हैं और अपने गृहनगर, मुंगेर, बिहार में रहती हैं। अपने मनमोहक कंटेंट और बढ़ते प्रभाव के साथ, डिजिटल दुनिया में मनीषा रानी का भविष्य असाधारण रूप से आशाजनक लग रहा है।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ : मनीषा रानी नेट वर्थ

मनीषा रानी कितना कमाती है?

1 साल में 50 लाख तक

Join WhatsApp Channel