Katrina Kaif Net Worth : देखें कैटरीना कैफ की आलीशान जिंदगी और उनकी कुल संपत्ति की एक

कैटरीना कैफ नेट वर्थ (Katrina Kaif Net Worth) : एक बाहरी व्यक्ति होने से लेकर अपने अभिनय के साथ बी-टाउन पर कब्जा करने तक, निस्संदेह बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उनका करियर मॉडलिंग से शुरू हुआ और बूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया। 2007 में उनके करियर ने नमस्ते लंदन से उड़ान भरी और फिर कभी नहीं देखा। अभिनेत्री ने 40 की उम्र में कदम रखा है और लगभग ३० मिलियन डॉलर से अधिक की कुल संपत्ति बनाई है। 2019 में, उन्होंने के-ब्यूटी नामक मेकअप ब्रांड की शुरुआत की और व्यवसाय में प्रवेश किया। यह सौंदर्य ब्रांड आज इंटरनेट पर सबसे पसंद किए जाने वाले सौंदर्य ब्रांडों में से एक बन गया है, जिसकी वार्षिक आय लगभग 12 मिलियन डॉलर है।

Katrina Kaif नेट वर्थ

कैटरीना कैफ भारत की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्मों, स्टेज शो, ब्रांड एंडोर्समेंट और उनके मेकअप ब्रांड कैय से उनकी मुख्य कमाई होती है। व्यापार विश्लेषकों का कहना है कि कैफ रुपये लेते हैं। प्रत्येक फिल्म के लिए लगभग 10 करोड़ रुपये वह कई ब्रांडों (स्लाइस, नक्षत्र, लक्स, पैनासोनिक, लैक्मे, ओप्पो) का विज्ञापन करती है। हाल ही में उन्हें रीबॉक से अनुबंध किया गया, जिसके लिए उन्हें पूर्व की तुलना में चालिस प्रतिशत अधिक भुगतान किया जा रहा है।

कैटरीना कैफ कुल संपत्ति
पूरा नाम कैटरीना कैफ
व्यवसाय अभिनेत्री
वैवाहित स्थिति विवाहित
पति का नाम विकी कौशल
उम्र 39  साल
जन्म दिवस 6 जुलाई 1983
नैशनैलिटी ब्रिटिश
पर फिल्म  कमाई 30 करोड़ रुपये
ब्रांड 50 करोड़ रुपये
कुल संपत्ति 235 करोड़ रुपये
सालाना कमाई 50 करोड़
घर 120 करोड़ रुपये

जानिये रणवीर सिंह की नेट वर्थ, पत्नी, परिवार और घर के बारे में

ब्रांड एंडोर्समेंट से मिलने वाली आय

कैटरीना कैफ ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए $850,516 (7 करोड़ रुपये) खर्च करती है। वह ओप्पो, स्लाइस, नक्षत्र, लक्स, पैनासोनिक, लैक्मे और अन्य कई ब्रांडों का प्रचार करती है। रीबॉक ने हाल ही में अपनी पहली दर से चालिस प्रतिशत की बढ़ोतरी पर एक नया सौदा किया है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी

विक्की कैटरीना की शादी की तस्वीरों को हर कोई इंतजार कर रहा था, लेकिन अब दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई हैं। विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उनका प्यार स्पष्ट है। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर तक राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही किले में होगी। लेकिन अब ये खबरें पूरी तरह से सही हैं। राजस्थान प्रशासन ने भी शादी से पहले तैयारियां शुरू कर दी हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ Katrina Kaif के नेट वर्थ

कैटरीना कैफ की आर्थिक स्थिति क्या है?

अमेरिकी रुपये (लगभग 263 करोड़ रुपये) की कुल संपत्ति के साथ कैटरीना कैफ बॉलीवुड में सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं।

विक्की या कैटरीना अधिक पैसे कमाते हैं?

कैटरीना कैफ अपने पति की विक्की कौशल से अधिक पैसे कमाती हैं।

Join WhatsApp Channel