Hrithik Roshan Net Worth : जानिये ऋतिक रोशन की नेट वर्थ, पत्नी, परिवार और घर के बारे में

ऋतिक रोशन नेट वर्थ (Hrithik Roshan Net Worth) : दुनिया के सबसे आकर्षित आदमी की सूची में ऋतिक रोशन है। बॉलीवुड में अपने एक्शन और डांस के लिए जाना जाता है और “कहो न प्यार है” से लेकर “सुपर-30” तक कई हिट फिल्में देने वाले अभिनेता। ऋतिक ने कैमरे के पीछे भी काम किया है। उनके पिता भी उनके असिस्टेंट रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक की वर्तमान संपत्ति 3,000 करोड़ रुपये है। एक फिल्म के लिए वे 35 से 70 करोड़ रुपए खर्च करते हैं। इसके अलावा, उत्पादों को प्रमोट करने के लिए 8 से 15 करोड़ रुपए मिलते हैं। ऋतिक इन सब के अलावा एक बिजनेसमैन हैं। ऋतिक ने भी अपनी खुद की क्लोदिंग लाइन है। फिलहाल, 2024 में रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म फाइटर की वजह से चर्चा में हैं।

200 करोड़ रुपये का नेटवर्थ है

48 वर्षीय अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं। वे बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से हैं। 2013 में अभिनेता ने वहीं अपना ब्रांड लॉन्च किया था। यह फिटनेस एक्सेसरीज, फुटवियर और कपड़े बनाती है। इस ब्रांड का वर्तमान मूल्य लगभग 200 करोड़ रुपये है।

भारतीय बॉलर मोहम्मद सिराज की नेट वर्थ

10 महंगी कार

बॉलीवुड कलाकारों में से एक अभिनेता ऋतिक रोशन का घर है। अभिनेता का घर जुहू वर्सोवा लिंक रोड, मुंबई में है। 38,000 स्क्वायर फीट का उनका घर है। रिपोर्ट्स बताते हैं कि अभिनेता का घर लगभग 100 करोड़ रुपये का है। ऋतिक के इस सुंदर घर में दस से अधिक वाहनों का पार्किंग है। अभिनेता लग्जरी कार से प्यार करते हैं। उनके पास दसवीं से भी अधिक महंगी कार हैं। अभिनेता ने रोल्स-रॉयस घोस्ट सीरीज 2 बनाई है। जो 7 करोड़ रुपये का है। इसके अलावा, वे ऑडी, मर्सिडीज और पोर्श की गाड़ियां भी बेचते हैं।

ऋतिक खुद को VIP नहीं बोलते हैं

ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार वह एक शूट पर जा रहे थे और किसी ने उन्हें VIP (बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति) कहा। तब उन्होंने ऋतिक को थोड़ा गुस्सा दिलाया और उस आदमी को बताया कि वे VIP नहीं हैं जो काम कर रहे हैं। जब उनसे WIP क्या है, तो उन्होंने कहा कि यह Work In Progress है। ऋतिक का विचार है कि वह VIP बनकर रहना नहीं चाहते हैं, बल्कि लगातार बेहतर काम करना चाहते हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ : ऋतिक रोशन की कुल संपत्ति

रितिक रोशन की सबसे बड़ी फिल्म कौन सी है?

कहों न प्यार है।

रितिक रोशनी की लागत क्या है?

85 करोड़ रुपये ऋतिक रोशन के लिए खर्च किए गए हैं।

Join WhatsApp Channel