शादी के समय पर बहन पिता को याद करके रो पड़ी, भाई ने तोहफे में दिया दिव्यंगत पिता की मूर्ति, जिसे देख छलक पड़े आँखों से आंसू

ज़िंदगी कभी कभी ऐसे ऐसे तोहफे दे देती है कि, हम हमेशा उसे याद रखते है। और उस खूबसूरत एहसास के बारे मे सोचते है। और हम अक्सर ऐसी सोच में भी पड़ जाते है कि, ये क्या ये वाकई में हुआ है। और आज की कहानी भी कुछ ऐसे ही खूबसूरत याद संजोये हुए है। आज कहानी एक ऐसी लड़की की, जिसकी शादी में एक ऐसा भावुक सा ही दृश्य देखने को मिला है। जिसमे कि एक भाई ने अपनी बहन की विदाई के समय पर अपनी बहन को अपने पिता  मोम की प्रतिमा दिया है। जिसे देखकर उनकी बहन बहुत भावुक हो गयी थी। और उनका ये दृश्य देखकर आसपास खड़े लोग भी भावुक हो गए थे। बता दे कि, इस लड़की के पिता की कुछ ही समय निधन हुआ था। जिससे पूरा परिवार आहत था। और ये बेटी अपने पिता को अपनी विदाई पर बहुत याद कर रही थी। और ऐसे में उसके भाई ने ये मोम की मूर्ति तोहफे में दी थी। जिसके बाद वो बेटी रो पड़ी। वैसे ये पल हर बेटी के लिए खास होता है। कन्यादान एक पिता का सबसे खास पल होता है।

पिता की मूर्ति देखकर हो गयी थी हैरान
पिता की मूर्ति देखकर हो गयी थी हैरान

पिता की मोम की प्रतिमा देखकर हो गयी थी हैरान

अपने पिता को यूँ अचानक से अपने सामने देखकर ये बेटी बहुत हैरान हो गयी थी। क्योकि ये मूर्ति किसी बिलकुल असली इंसान जैसी लग रही थी। और उस बेटी को अपनी आँखों पर बिलकुल यकीन नहीं हो रहा था। और वे अपने पिता को यूँ सामने देखकर बहुत हैरान रह गयी थी। और ख़ुशी से उसके आंसू छलक उठे थे। और ये सब देखकर वहा पर मौजूद हर इंसान भी हैरान रह गया था। और ये सब देख रहा था।

कोरोना से चली गयी थी पिता की जान
कोरोना से चली गयी थी पिता की जान

इसे भी अवश्य पढ़े:-इस झकास आईडिया ने बना दिया इस पति पत्नी को करोड़पति, आज भी कमाते है महीने के करोड़ो रुपए

कोरोना से चली गयी थी पिता की जान

बता दे कि, इस बेटी के पिता जी का निधन कोरोना होने के कईं के काऱण हो गया था। उस वक़्त देश के कई लोगों ने अपने कई लोगों को खोया था। और कई रिश्तेदार भी खोये थे। और इस कोरोना ने कई लोगों की जान ले ली थी। और इस बेटी के भाई ने खासतौर से कर्नाटका से ये अपने पिता की मूर्ति बनवाकर दे दी थी।

बेटी के पिता जी का निधन कोरोना होने के कईं के काऱण हो गया था।
बेटी के पिता जी का निधन कोरोना होने के कईं के काऱण हो गया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-पिता के जाने के बाद माँ ने संभाला , सिलाई करके पाला था बेटे को, बेटे ने भी पंजाब बोर्ड में हासिल किये 100 में से 100 प्रति

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel