इस झकास आईडिया ने बना दिया इस पति पत्नी को करोड़पति, आज भी कमाते है महीने के करोड़ो रुपए

कोई भी काम न तो ज्यादा मुश्किल होता है, न ही ज्यादा आसान नहीं होता है। लेकिन कई लोग इन सबसे अलग अपना कुछ स्ट्रार्ट अप करते है। और कुछ नया काम करके अपनी पहचान बनाते है। और इन्ही कुछ लोगो में से एक है वरुण अलघ जी। जिन्होने पत्नी ग़ज़ल अलघ के साथ मिलकर एक बहुत ही बड़े और अनोखे बिज़नेस की शुरुआत की है। जो की बच्चो के प्रोडक्ट्स बेचने का काम करती है। इस कम्पनी का नाम है मामा अर्थ। जिसने कि बेबी प्रोडट्स इंडस्ट्री में धूम ही मचा दी है। क्योकि इसके उद्पाद न सिर्फ बहुत प्रभावित है, बल्कि इनके द्वारा बनाये गए ये उद्पाद से ये करोड़ो एक बिज़नेस भी खड़ा कर चुके है। और इस काम में लागत की बात की जाये तो वो मात्र 25 लाख रुपए अनुमानित है। लेकिन आज उनका ये काम बहुत आगे जा चुका है। और वे करोड़ो का मुनाफा भी कमा चुके है। और आज भी उनके महीने की ही कमाई 100 करोड़ के पार है। आईये उनकी इस कहानी के सफलता के बारे में जानते है।

साल 2016 में हुई थी मामा अर्थ की शुरुआत
साल 2016 में हुई थी मामा अर्थ की शुरुआत

साल 2016 में हुई थी मामा अर्थ की शुरुआत

एक अच्छे और विश्वसनीय प्रोडक्ट्स की सोच के साथ वरुण और ग़ज़ल अलघ ने साल 2016 में मामा अर्थ की शुरुआत की थी। और इससे आज भी एक भरोसेमंद उद्पाद के रूप में माना जाता है। और इसी कारण वे आज तक अपना भरोसा ग्राहकों पर बनाये हुए है। इसका सबसे बड़ा कारण ये भी है कि, हमारे अपने देश का कोई खास उद्पाद नहीं था। या यूँ कहे कि, किसी ने भी इससे पहले इस विषय में इतने विशेष तौर से कार्य नहीं किया है। ज्यादातर लोग पहले जोहनसोंस जोहनसोंस के बेबी उद्पाद इस्तेमाल करते थे। लेकिन मामा अर्थ ने उन्हें टककर देने का काम किया है।

मामा अर्थ माना जाता है सेफ प्रोडक्ट
मामा अर्थ माना जाता है सेफ प्रोडक्ट

इसे भी अवश्य पढ़े:-कहानी एक गाय भैंस चराने वाली की, दिन में करती थी पशुपालन, और रात को पढ़ाई, मेहनत करके पास की यूपीएसी की परीक्षा, बन गय

वरुण अलघ (मामा अर्थ) माना जाता है सेफ प्रोडक्ट

सबसे खास बात तो ये है, कि पिछले कुछ सालो में मामा अर्थ एक सेफ और भरोसेमन्द उदपाद माना जा रहा है। और बच्चो के लिए तो हर माँ सुरक्षित उद्पाद ही चाहती है। जिसके कारण मामा अर्थ ने ये कर दिखाया है। और एक सुरक्षित उद्पाद के रूप में अपनी पहचान कायम की है। और आज मामा अर्थ की महीने की ही कमाई ही 100 करोड़ के पार है।

 मामा अर्थ की महीने की ही कमाई ही 100 करोड़ के पार है।
मामा अर्थ की महीने की ही कमाई ही 100 करोड़ के पार है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-घर त्यागकर 8 सालो से जंगल में रह रही है ये महिला, बेज़ुबान बंदरो के बन गयी सहारा, कुटिया में जीवन गुज़ारकर कर रही है इन

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel