Alia Bhatt Net Worth : जानिये आलिया भट्ट की नेट वर्थ, बॉयफ्रेंड, परिवार के बारे में

आलिया भट्ट नेट वर्थ (Alia Bhatt Net Worth) : नेट वर्थ, जीवनी, आयु, बीएफ और अन्य विवरण देखें आलिया भट्ट। भारतीय अभिनेत्री आलिया भट्ट की कुल संपत्ति $23 मिलियन है। आलिया भट्ट, बॉलीवुड की सबसे सुंदर मनोरंजनकर्ता और बहुमुखी अभिनेत्री, के नाम के बिना हिंदी मुख्यधारा फिल्म उद्योग बहुत अधूरा है। महान भारतीय फिल्म निर्देशक और निर्माता श्री महेश भट्ट की बेटी को बॉलीवुड फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

Alia Bhatt का नेट वर्थ

आलिया भट्ट की कुल संपत्ति की बात करें तो, उनकी वर्तमान संपत्ति लगभग २३ मिलियन डॉलर (लगभग ४० करोड़ रुपये) है। (185 करोड़) प्रति फिल्म, आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के लिए लगभग 9 से 10 करोड़ रुपये खर्च करती है। उनकी संपत्ति पेशेवर अभिनेता, कलाकार, गायक, विज्ञापन, मॉडलिंग और बहुत कुछ से आती है।

आलिया भट्ट कुल संपत्ति
पूरा नाम आलिया भट्ट
व्यवसाय अभिनेत्री
वैवाहित स्थिति विवाहित
पति का नाम रणबीर कपूर
उम्र 30  साल
जन्म दिवस 25 मार्च 1993
नैशनैलिटी भारतीय
पर फिल्म  कमाई 20 करोड़ रुपये
ब्रांड 10  करोड़ रुपये
कुल संपत्ति 517 करोड़ रुपये
सालाना कमाई 60 करोड़
घर 200 करोड़ रुपये

जानिये पूजा भट्ट की नेट वर्थ, हस्बैंड, परिवार और घर के बारे में

आलिया भट्ट के पास आलीशान बंगले और खूबसूरत कार

आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर एक 35 करोड़ रुपये के आलीशान वास्तु घर में रहते हैं। उनके पास लंदन में एक आलीशान घर और बांद्रा में 32 करोड़ रुपये का बंगला है। उनकी गाड़ी में ₹1.76 करोड़ से अधिक की BMW 7 सीरीज और ₹2 करोड़ से अधिक की Land Rover Range Rover Vogue शामिल हैं।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

आलिया भट्ट की कार

  • नवीन ऑडी Q7
  • ऑडी Q5
  • ऑडी A6
  • बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज
  • लैंड रोवर
  • रेंज रोवर

FAQ : आलिया भट्ट नेट वर्थ

कुल मिलाकर आलिया भट्ट की संपत्ति कितनी है?

517 मिलियन

Join WhatsApp Channel