Pooja Bhatt Net Worth : जानिये पूजा भट्ट की नेट वर्थ, हस्बैंड, परिवार और घर के बारे में

पूजा भट्ट नेट वर्थ (Pooja Bhatt Net Worth): इस सीज़न में बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में सबसे लोकप्रिय और मशहूर प्रतिभागी पूजा भट्ट ने घर में आकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। भट्ट अपने बोल्ड बयानों और साहसी कदमों के लिए जानी जाती है, और वह हमेशा ऐसा करने के लिए जानी जाती है, जिसकी कोई उम्मीद नहीं करता है। यह बिग बॉस ओटीटी 2 में हार के बिग बॉस के घर से बाहर निकली है। मगर क्या आप जानते है की बिग बॉस में सबसे ज्यादा कमाई पूजा भट्ट ने की है।

पूजा भट्ट नेट वर्थ

सड़क 2 अभिनेत्री एक शानदार जीवन शैली जीती हैं और इसका समर्थन करने के लिए उनके पास बहुत सारे पैसे हैं। उनका अभिनय, उत्पादन उद्यम और ब्रांड समर्थन आय के मूल स्रोत हैं। रिपोर्टों के अनुसार, वह बिग बॉस ओटीटी 2 से लगभग 3 लाख रुपये कमा रही थी।यही कारण है कि वह सबसे अधिक भुगतान देने वाली प्रतिस्पर्धी थी।

पूजा भट्ट संपत्ति
पूरा नाम पूजा भट्ट
व्यवसाय अभिनेत्रि
वैवाहित स्थिति विवाहित
जन्म दिवस 24 फ़रवरी 1972
उम्र 51  साल
नैशनैलिटी भारतीय
पर मूवी इनकम 1 करोड़ रुपये
पर एपिसोड कमाई 45,000लाख रुपये
बिग बॉस से इनकम 3.1 लाख रुपये / हप्ता
कुल संपत्ति 49 करोड़ रुपये
सालाना कमाई 5 करोड़  रुपये
घर 2 करोड़  रुपये

बिग बॉस फेम बेबीका ध्रुवे कितनी संपत्ति की मालकिन हैं

पूजा भट्ट का कैरियर

पूजा ने मनोरंजन क्षेत्र में कई दशकों तक शानदार करियर चलाया, जिसने उन्हें उद्योग में एक स्थापित और सम्मानित व्यक्तित्व बना दिया। 1989 में, उनके पिता ने निर्देशित की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म Daddy से, उन्होंने कम उम्र में बालीवुड में अभिनय की शुरुआत की। फिल्म में उनके अभिनय ने उन्हें एक आशावादी अभिनेता के रूप में स्थापित किया, जिसने दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा मिली। तब से, वह कई सफल फिल्मों में दिखाई दीं, जैसे दिल है कि मानता नहीं, सड़क, फिर तेरी कहानी याद आई और कई अन्य। हालाँकि, पूजा भट्ट ने अपनी कलात्मक खोज को अभिनय तक नहीं छोड़ा। उन्होंने 1990 के दशक के मध्य में पूजा भट्ट प्रोडक्शंस नामक फिल्मों का निर्माण और निर्देशन करना शुरू किया। उन्होंने तमन्ना, दुश्मन और जिस्म जैसी फिल्मों में रचनात्मकता दिखाई।

ऐसे ही आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारे samacharbuddy.com पेज से जुड़े रहे और आर्टिकल पसंद आने पर टेलीग्राम या फेसबुक पर शेयर करना न भूले।

FAQ : पूजा भट्ट की संपत्ति है

बिग बॉस में पूजा भट्ट को कितनी राशि मिलती है?

हर दिन लगभग 45हजार रुपये

Pooja Bhatt की उम्र क्या है?

51वर्ष की हैं।

पूजा भट्ट किसकी बेटी है?

महेश भट्ट और किरण भट्ट की बेटी पूजा भट्ट हैं।

Join WhatsApp Channel