IND vs PAK : भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को लेकर एबी डीविलियर्स ने कह दी यह बात

भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर अब डी विलियर्स ने यह कहा : 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो गई है। इस बार एशिया कप श्रीलंका और पाकिस्तान में खेला जा रहा है। 2 सितंबर को भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला है। यह मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेले में खेला जाएगा। पूरे विश्व को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। पाकिस्तान ने अपने अभियान की शुरुआत नेपाल के खिलाफ मैच से की। इस मैच में पाकिस्तान नेपाल को 238 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। भारत अपने अभियान के शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से करेगा। इस मुकाबले को लेकर कई एक्सपर्ट और पूर्व क्रिकेटर अपनी राय दे रहे हैं। ऐसे में एबी डीविलियर्स ने भी इस मुकाबले को लेकर कुछ कहा, आइए जानते हैं।

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला को लेकर एबी डीविलियर्स ने कही यह बड़ी बात

भारत बनाम पाकिस्तान
भारत बनाम पाकिस्तान

मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स को क्रिकेट का लगभग हर फैन जानता है। उनके ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की पूरी दुनिया कायल थी। डी विलियर्स ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। फिलहाल वह कमेंट्री करते हुए देखे जाते हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है  जिस में वह समय-समय पर वीडियो अपलोड करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले को लेकर अपलोड किया। उन्होंने कहा “मुझे बाबर आजम के बारे में बात करने में काफी अच्छा लगता है क्योंकि वह बहुत ही शानदार खिलाड़ी हैं और मैं सिर्फ अभी की बात नहीं कर रहा। वह पाकिस्तान के टीम की रीढ़ की हड्डी है। अगर भारत को पाकिस्तान को शांत रखना है तो उन्हे बाबर आजम को जल्दी आउट करना होगा क्योंकि वह पाकिस्तानी बल्लेबाजी लाइन आपको बांधकर रखते हैं।”

भारत पाकिस्तान मुकाबले में कैसी रहेगी पिच और मौसम

बाबर आजम से पहली मुलाकात को किया याद

डी विलियर्स ने बाबर आजम के साथ पहली मुलाकात की यादों को भी ताज किया। उन्होंने कहा कि जब वह बाबर से पहली बार मिले थे तब वह बहुत युवा थे। लेकिन उन्होंने तभी ही बाबर की प्रतिभा को पहचान लिया और कहा कि या बल्लेबाज विश्व क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि पेशेवार ज़ालमी के इस बल्लेबाज को एशिया कप में फॉर्म में रहना होगा अगर पाकिस्तान को अच्छा करना है तो।

इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद। ऐसे और आर्टिकल पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए।

FAQs : भारत बनाम पाकिस्तान एबी डीविलियर्स

एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कब है?

2 सितंबर

भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला कहां खेला जाएगा?

पल्लेकेले, श्रीलंका

एशिया कप 2023 का फाइनल कब है?

17 सितंबर

Join WhatsApp Channel