“तुम्हारी वजह से हो रहा है AIRTEL में नुकसान”, कहा सुनील भारती ने, मुकेश अम्बानी पर लगाए ऐसे आरोप फिर अम्बानी ने भी…..

चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने मुकेश अंबानी पर आरोप लगाया था.

टेलीकॉम इंडस्ट्री ने भारत की अर्थव्यस्था में बहुत बदलाव आ गए है। और बहुत सी नई तकनीकों का इस्तेमाल किया जा रहा है। जिसके कारण बहुत से टेलीकॉम इंडस्ट्री में बहुत से नए बदलाव आ गए है। बता दे कि, बहुत समय से जिओ के सिम और उसके लाभ में भी काफी इज़ाफ़ा हुआ है। और बहुत से लोग अब अपना सिम जिओ में पोर्ट करवा रहे है। जिसके चलते बहुत से ओर कंपनियो के साथ नुकसान की स्थिति बन गयी है। और नुसकान होने लगा है। और आज हम इसी सिलसिले बात करने जा रहे है, एयरटेल कम्पनी के मालिक सुनील भारती मित्तल के बारे में। जिन्होंने jio पर ये इलज़ाम लगाया है, कि, उनके ये मुफ्त की स्कीम के चक्कर में उनका बहुत नुकसान हो रहा है। और उन्होंने अपने एयरटेल के नुकसान के लिए जिओ को जिम्मेदार माना है। और इस पर मुकेश अम्बानी ने बहुत ही मज़ेदार जवाब दिया है। जिसके बाद ये बात सुर्खियों में आ गयी है। आईये जानते है ,कि अम्बानी ने क्या कहा।

बिज़नेस का हिस्सा बताया मुकेश अम्बानी ने
बिज़नेस का हिस्सा बताया मुकेश अम्बानी ने

बिज़नेस का हिस्सा बताया मुकेश अम्बानी ने

बता दे कि, जब सुनील भारती ने मुकेश अम्बानी पर अपने एअरटेल के बिज़नेस माँ नुकसान करवाने के लिए जिमीदार ठहराया था। और फिर इसके जवाब के लिए मुकेश अबांनी से भी सवाल किया गया था। जिस पर मुकेश अम्बानी ने ,” एक बहुत ही मज़ेदार जवाब दिया, उन्होंने कहा कि, इतना रोने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि लाभ और हानि बिजनेस का एक हिस्सा पार्सल है”, और इसके बाद उनका ये जवाब बहुत वायरल हो रहा है। और काफी सुर्खियों में भी है।

राष्ट्र की प्रगति की भी बात की मुकेश अम्बानी ने
राष्ट्र की प्रगति की भी बात की मुकेश अम्बानी ने

इसे भी अवश्य पढ़े:-रील्स बनाने के चक्कर में पांच युवक गए थे नदी के किनारे, इतने गुम हुए, कि अचानक से नदी में डूबने से हो गयी मौत

राष्ट्र की प्रगति की भी बात की मुकेश अम्बानी ने

इन सबके आलावा मुकेश अंबानी ने सभी के लिये कहा कि , ये सब बिज़नेस का एक हिस्सा है। और किसी को रोने की ज़रूरत नहीं है। और इसके आलावा उन्होंने इस पर भी जोर दिया कि, राष्ट्र को प्रगति की दिशा में काम करने की जरूरत है। और कंपनियों को कस्टर्स को ध्यान में रखना चाहिए न कि नुकसान को। उनके हिसाब से कोई भी नुकसान की ओर ध्यान ने देकर सिर्फ राष्ट्र के विकास के लिए सोचे।

मुकेश अम्बानी ने ," एक बहुत ही मज़ेदार जवाब दिया, उन्होंने कहा कि, इतना रोने की कोई जरूरत नहीं है
मुकेश अम्बानी ने ,” एक बहुत ही मज़ेदार जवाब दिया, उन्होंने कहा कि, इतना रोने की कोई जरूरत नहीं है

इसे भी अवश्य पढ़े:-अनोखी है इस देवी की कृपा, जहाँ 2000 सालो से जल रही है ये दिव्या ज्योति, जानिए इस मंदिर का अनोखा रहस्य

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *