रील्स बनाने के चक्कर में पांच युवक गए थे नदी के किनारे, इतने गुम हुए, कि अचानक से नदी में डूबने से हो गयी मौत

आज के इस आधुनिक समय में जहाँ एक ओर सोशल मीडिया का चलन इतना बढ़ गया है, वहीँ साथ ही बढ़ गया है सोशल मीडिया पर फेमस होने का क्रेज़ भी बढ़ गया है। जिसके लिए आज के युवा कहीं भी जाने को तैयार हो जाते है। और वीडियो भी बनाते है है। वीडियो बनाने का इतना पागलपन युवाओ पर संवार हो गया है कि, वे कहीं पर वीडियो बनाने के लिए तैयार हो जाते है। और अपनी जान की परवाह भी नहीं करते है। और आज हम आपको एक ऐसी ही घटना से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसे सुनकर आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे। क्योकि ये है ,प्रदेश में गोमती नदी में घटी एक दुर्घटना की। जिसमे पांच युवक वीडियो बनाने के लिए नदी की तरफ गए थे। और फिर उन्हें अचानक से ही नदी में गिर गए थे। और पांचो युवको की ही मौके पर ही मौत हो गयी थी। जो कि बहुत ही दुखद है। ये वाकई एक दिल दहला देने वाली घटना है , क्योकि एक साथ इतने युवको का मर जाना बहुत दुखदायी है , हालाँकि बहुत सी ऐसी खबरे मिलती रहती है कि, वीडियो बनाने के चक्कर में या फिर फोटो खींचने के चक्कर में वे खाई से गिर जाते है। और फिर भी इन खबरों को सुनकर भी कोई सुधरता ही नहीं है। और वे गलती कर देते है।

पांच युवक वीडियो बनाने के लिए नदी की तरफ गए थे। और फिर उन्हें अचानक से ही नदी में गिर गए थे।
पांच युवक वीडियो बनाने के लिए नदी की तरफ गए थे। और फिर उन्हें अचानक से ही नदी में गिर गए थे।

गहरे पानी में डूबने से हो गयी मौत

बता दे कि, ये घटना उत्तर प्रदेश में घटित बताई जा रही है। जहाँ पर गोमती नदी के किनारे पर कुछ युवा संदीप, सौरभ, अमित, दिव्यांश तिवारी, ईशू गौतम, हर्षित गौतम, दीपक, प्रदीप और धीरज वर्मा इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने गए थे। और वे गहरे पानी के पास के व्यू को शूट में लेना चाहते थे। लेकिन अचानक से एक युवक नदी में गिर गया। और उसे बचाने के लिये अन्य युवक भी कूद गए। लेकिन दुर्भाग्य वश वे वहीं पर मर गए थे।

गोताखोरो ने दो घंटे मेहनत करके खोजे शवों को
गोताखोरो ने दो घंटे मेहनत करके खोजे शवों को

इसे भी अवश्य पढ़े:-अनोखी है इस देवी की कृपा, जहाँ 2000 सालो से जल रही है ये दिव्या ज्योति, जानिए इस मंदिर का अनोखा रहस्य

गोमती नदी गोताखोरो ने दो घंटे मेहनत करके खोजे शवों को

बता दे कि, पुलिस ने मौके पर ही पहुंचकर मामले की जांच की थी । और फिर गोताखोरों ने भी दो घंटे की मेहनत के बाद आखिर में उन युवको के शवों को खोज निकाला। और उनमे से एक युवा अमित तो अपने घर का एकलौता बेटा था।

, ये घटना उत्तर प्रदेश में घटित बताई जा रही है।
, ये घटना उत्तर प्रदेश में घटित बताई जा रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-गरीब परिवार के इस लाल ने किया कमाल, एक कमाल के आईडिया से पा ली फेसबुक में नौकरी, 18 करोड़ का मिला है पैकैज लंदन में है ज

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel