बिटिया के जन्म पर इस पंप मालिक ने मुफ्त में बांटा पेट्रोल, दिल खोलकर ग्राहकों के साथ मनाई खुशियां, परिवार हो तो ऐसा, बिटिया के होने पर त्यौहार की तरह..

कहानी एक ऐसे परिवार की है , जिसमे बेटी होने पर पेट्रोल पंप के मालिक ने फ्री में ग्राहकों को पेट्रोल बाँट दिया था।

आज के समय में हम, बात करे अगर बेटियों की तो, आजकल के इस देश में बेटियां पहले की तुलना में काफी स्वतंत्र है। और अपने अधिकारों के महत्व को पहले से बहुत ज्यादा समझने लगी है। और आज के आधुनिक समय की बेटिया किसी से कम नहीं है। और हर क्षेत्र में कुछ न कुछ पहचान बना रही है। और एक सफल चुनौती बनकर सामने आ रही है। और आज की कहानी भी एक नई जन्मी बिटिया पर है। जी हाँ एक ऐसा परिवार जहां पर बिटिया के जन्म पर जश्न मनाया गया है। और उसके जन्म को एक त्यौहार की तरह मनाया गया था , और ये वाकई में ही बहुत गर्व की बात है। कि जहाँ पर कभी इसी देश में बिटिया पैदा होने पर दुख जताया जाता था। लेकिन आज के इस समय में कई लोगोद्वारा जश्न मनाया जाता है। और ये वाकई बहुत अचम्भे की बात है, क्योकि ये बहुत ही कम देखने को मिलता है। कि, बेटी के होने होने पर जश्न मनाया जाये। आज की कहानी एक ऐसे परिवार की है , जिसमे बेटी होने पर पेट्रोल पंप के मालिक ने फ्री में ग्राहकों को पेट्रोल बाँट दिया था। ये कहानी वाकई में समाज के लिए एक प्रेरणा है। जिसने समाज को बेटियों की अहमियत बताई है।

बैतूल का है अनोखा परिवार
बैतूल का है अनोखा परिवार

बैतूल का है अनोखा परिवार

बता दे कि, बैतूल में इस अनोखे परिवार की खबर तब सुर्खियों में आयी, जब परिवार में एक बेटी के जन्म पर जश्न मनाया गया है। और परिवार के मालिक जो कि पेट्रोल पंप के मालिक है। उन्होंने बेटी के पैदा होने पर पेट्रोल मुफ्त में देने का फैसला लिया था। और उन्होंने एक विशेष ऑफर के तहत ही ये मुफ्त पेट्रोल बांटने की अनोखी पहल की है।

 बैतूल के इस लड़ाकू परिवार ने 13 से 15 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश शुरू की थी।
बैतूल के इस लड़ाकू परिवार ने 13 से 15 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश शुरू की थी।

इसे भी अवश्य पढ़े:-मार्किट में जल्द ही आने वाली है ये अनोखी और बड़ी कार, टाटा ने लांच की सबसे बड़ी गाडी, एक साथ बैठ सकेंगे 15 लोग एक बार में

कुछ ऐसा था ये अनोखा ऑफर

बता दे, कि बैतूल के इस लड़ाकू परिवार ने 13 से 15 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश शुरू की थी। जिसमे उन्होंने पेट्रोल को सिमित दाम से ज्यादा बढ़कर दिया जाएगा। मतलब अगर कोई ग्राहक 100 का पेट्रोल खरीदता है, तो 105 का पेट्रोल दिया जाएगा।

 बेटी होने पर पेट्रोल पंप के मालिक ने फ्री में ग्राहकों को पेट्रोल बाँट दिया था।
बेटी होने पर पेट्रोल पंप के मालिक ने फ्री में ग्राहकों को पेट्रोल बाँट दिया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-बहनो की इस तिगड़ी ने किया फिर से कमाल, एक साथ तीनो सगी बहनो ने हासिल किया बोर्ड में, पहला, दूसरा और तीसरा स्थान, 10वी की ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  samacharbuddy के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *