बहनो की इस तिगड़ी ने किया फिर से कमाल, एक साथ तीनो सगी बहनो ने हासिल किया बोर्ड में, पहला, दूसरा और तीसरा स्थान, 10वी की परीक्षा में भी लायी थी..

ये स्कूल डीएवी पब्लिक स्कूल पालमपुर है. और यहां का जो परीक्षा परिणाम है वो 96.38 फ़ीसदी रहा है

हाल ही में कुछ ही समय पहले बोर्ड के परिणाम जारी हुए है, जिसमे देश के कई अभ्यर्थीयो ने अच्छा प्रदर्शन किया है। और देश में कई टॉपर्स ने अच्छा खासा रिकॉर्ड से देश का नाम रोशन किया है। और इस लिस्ट में देश की होनहार बेटियों के नाम भी शामिल है। और ये तो रिकॉर्ड में ही शामिल रहा है कि, देश की बेटिया हमेशा हमेशा चमकी है।और उन्होंने अपने बेहतरीन परिणाम से हमेशा से ही इस देश का दिल जीता है। और नाम रोशन किया है।और आज के इस लेख में हम बात करेंगे तीन बहनो की तिगड़ी के बारे में। कि, उन्होंने पहले दूसरे और तीसरा स्थान हासिल किया है। ये तीनो बहने CBSC board एक ही स्कूल की है और तीनो ने टॉप किया है। जो कि बहुत अच्छी बात है। ये तीनो तोप्पेर्स बहने सगी है। और इन्होने पहला, दूसरा, तीसरा स्थान हासिल किया है। और इन्ही तीनो बहनो ने विद्यालय के 6 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये, जिसमें शैवी उनियाल ने 96 प्रतिशत के साथ पहला स्थान, धान्वी उनियाल ने 94.8 प्रतिशत अंक लेकर दूसरा जबकि ब्रह्मी उनियाल ने 94 प्रतिशत लेकर आये है। और इन्ही तीनो बहनो ने ही CBSC board टॉप किया था।

ये तिगड़ी बहने कांगड़ा के पालमपुर की है।
ये तिगड़ी बहने कांगड़ा के पालमपुर की है।

 कांगड़ा के पालमपुर का है ये मामला

बता दे कि ये तिगड़ी बहने कांगड़ा के पालमपुर की है। और ये जिला तब खबरों में आया, जब वहां के DAV पब्लिक स्कूल की 12 कि छात्राये जो क़ी सगी बहने ही है और उन्होंने फिर से अपने इतिहास को दोहराया है। उन्होंने काक्षा 10 में भी टॉप[ स्थान हासिल करके सफलता हासिल की थी। और इस बार भी उन्होंने अपने इस सफलता को दोहराया है।

इन बहनो का नाम है जिसमें शैवी उनियाल। दूसरी बहन है धान्वी उनियाल और तीसरी है ब्रह्मी उनियाल।
इन बहनो का नाम है जिसमें शैवी उनियाल। दूसरी बहन है धान्वी उनियाल और तीसरी है ब्रह्मी उनियाल।

इसे भी अवश्य पढ़े:-एक बार फिर छा गया देश का ये बेटा, ले आया देश के लिए दूसरा मैडल, पिता ने कहा नाज़ है नीरज पर

ये रही वो तिगड़ी बहनो CBSC board की जोड़ी और उनका परिणाम

सबसे खास बात तो ये है, कि परीक्षा मे टॉप स्थान हासिल किया है। इन बहनो का नाम है जिसमें शैवी उनियाल। दूसरी बहन है धान्वी उनियाल और तीसरी है ब्रह्मी उनियाल। जिन्होंने तीन स्थान सा हासिल किये है। जिसमे शैवी उनियाल का परिणाम 96 प्रतिशत रहा है ,धन्वी का 94.8 प्रतिशत और ब्राह्मी का 94 प्रतिशत रहा है।

शैवी उनियाल का परिणाम 96 प्रतिशत रहा है ,धन्वी का 94.8 प्रतिशत और ब्राह्मी का 94 प्रतिशत रहा है।
शैवी उनियाल का परिणाम 96 प्रतिशत रहा है ,धन्वी का 94.8 प्रतिशत और ब्राह्मी का 94 प्रतिशत रहा है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-“सपनो के भंवर से ऊंचाई के शिखर तक” का है ये सुहाना सफर, जो तय किया है, इस चौकीदार के बेटे ने, श्रीकांत पंतवाने एक ऑ…

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  samacharbuddy के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *