एक बार फिर छा गया देश का ये बेटा, ले आया देश के लिए दूसरा मैडल, पिता ने कहा नाज़ है नीरज पर

आज भारत में शायद ही कोई ऐसा होगा, जिसने नीरज चोपड़ा का का नाम नहीं सुना होगा। भाला फेंक में देश को अन्तराष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने जो पहचान दिलाई है। उसका वाकई में कोई मुकाबला नहीं है। क्योकि उन्होने अपनी मेहनत से देश को एक खास पहचान दी है। और देश का नाम एक बार से ऊँचा कर दिखाया है। बता दे कि, उन्होंने एक बार फिर स देश को दूसरा मैडल दिलाया है। और देश का गौरव बढ़ाया है। हरियाणा के नीरज चोपड़ा अब हरियाणा के साथ साथ पुरे देश का मन भी मान बन गए है। और उन पर पुरे देश को नाज़ है। उन्होंने जेवलिन थ्रो के वल्र्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सिल्वर मैडल जीतकर पुरे देश भारत का झंडा लहरा दिया है। नीरज चोपडा ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है। कि भारत भी अपनी एक खास पहचान रखता है। जिसके कारण भारत के लिए एक गर्व का क्षण है। आईये जानते है। उनकी इस सफलता के बारे में।

हरियाणा के है नीरज चोपड़ा
हरियाणा के है नीरज चोपड़ा

हरियाणा के है नीरज चोपड़ा

बता दे कि, नीरज  जी भारत के हरियाणा राज्य के रहने वाले है। और उन्होने न सिर्फ आज अपने काम और इस मैडल से हरियाणा के लोगो का दिल जीता है, बल्कि उन्होंने पुरे देश का भी दिल जीता है। वाकई ये कमाल की बात है कि देश के इतने छोटे हिस्से से निकलकर आये इस युवक ने आज पूरी दुनिया में अनोखी छाप छोड़ है। आज नीरज की इस सफलता के बाद से उनके घर में जश्न का माहौल है। और उनकी माता जी और पिता जी भी बहुत खुश है। और उन पर में एक बार फिर से एक बार नाज़ महसूस कराया है।

नीरज की माता जी सरोज की की भी उनकी इस सफलता में नाचते हुए एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है
नीरज की माता जी सरोज की की भी उनकी इस सफलता में नाचते हुए एक वीडियो बहुत वायरल हो रही है

इसे भी अवश्य पढ़े:-“सपनो के भंवर से ऊंचाई के शिखर तक” का है ये सुहाना सफर, जो तय किया है, इस चौकीदार के बेटे ने, श्रीकांत पंतवाने एक ऑ…

नीरज चोपडा ख़ुशी में माँ आयी झूमती नज़र

दुनिया की हर माँ के लिए उसके बच्चे की सफलता किसी जश्न से कम नहीं होती है। और इसीलिए नीरज की माता जी सरोज की की भी उनकी इस सफलता में नाचते हुए एक वीडियो बहुत वायराल हो रही है। जिसे आज तक बहुत लोगो ने देखा है। और पसंद कर चुके है। वाकई में ही नीरज जी की ये सफलता का क्षण आज हरियाणा के साथ साथ पुरे देश के भी गर्व का क्षण है।

वाकई में ही नीरज जी की ये सफलता का क्षण आज हरियाणा के साथ साथ पुरे देश के भी गर्व का क्षण है।
वाकई में ही नीरज जी की ये सफलता का क्षण आज हरियाणा के साथ साथ पुरे देश के भी गर्व का क्षण है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-पिता को कैंसर था, लेकिन इस बिटिया ने हार नहीं मानी, और दूसरे प्रयास में बन गयी आईएएस अफसर

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  samacharbuddy के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel