लो जी सोना चांदी हो गया ओर भी सस्ता, 3700 रुपए सस्ता मिल रहा है सोना, जल्द ही खरीद ले

फिलहाल गोल्ड 52500 रुपये प्रति 10 Gm बिक रहा है।

अक्सर ऐसा हो जाता है , कि कई त्योहारों में हमे सोना चांदी खरीदना होता है।और शादियों में तो जैसी इसकी डिमांड बहुत ही तगड़ी होती है। और फिर शादियों के सीजन में तो ये भी देखा गया है, कि सपना या चांदी बहुत महंगे हो जाते है। और हो भी क्यों ना, क्योकि यही सबसे खास समय होता है सुनारो का। सोने की बिक्री का। लेकिन कई लोग काफी समझदारी दिखाते हुए सोना चांदी के गहने शादी के सीजन के आलावा भी खरीद लेते है। और सस्ते होते ही खरीद लेते है। और वैसे ये सही भी है। क्योकि ओर समय में बहुत महंगे पड़ते है। जिसकी वजह से हमे भी काफी दिक्ते हो सकती है। लेकिन आज की ये खबर आपके लिए बहुत काम की होने वाली है। क्योकि आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आये है। जिसमे हम आपके सामने सोने के घटे हुए रेट की चर्चा करने वाले है। और ये बताएंगे कि, सोने के मूल्यों में कितनी कमी आयी है। और शायद आपके लिए ये खबर बहुत काम भी हो सकती है। और आज हम सोने के नए मुल्यो के बारे में जानेंगे। ऐसा भी कहा जा रहा है , कि आजकल सोना के मूल्यों में करीब 3500 रुपए की ढील भी देखने को मिली है ,जिसकी वजह से एक बहुत बड़ा बदलाव आया है।

बाज़ार बंद होने के कारण हो गया सस्ता
बाज़ार बंद होने के कारण हो गया सस्ता

बाज़ार बंद होने के कारण हो गया सस्ता सोना

दरअसल त्योहारों के लगातार आने की वजह से सोने और चांदी के व्यापार पर काफी असर आया है। क्योकि एक 15 अगस्त पर आज़ादी दिवस के तौर पर जहाँ पूरा भारत में अवकाश था, तो फिर इन सबमे व्यापार पर तो फर्क पड़ता ही है। और काम होता है। क्योकि उन छुट्टियों के कारण नए रेट न ज़ारी नहीं किये गए था। और इसीलिए गोल्ड और चांदी के कोई बढ़ाव नहीं आया है। और रेट वैसे ही है। कीमत में जारी उथल-पुथल के बीच फिलहाल गोल्ड 52500 रुपये प्रति 10 Gm और चांदी 58300 रुपये प्रति Kg के करीब बिक रही है। बल्कि सोने तो ओर समय बहुत महंगा रेता है। लेकिन इस बार वह काफी सस्ता मिल रहा है।

IBJA जारी करता है रेट जारी
IBJA जारी करता है रेट जारी

इसे भी अवश्य पढ़े:-कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स, जिन्होंने क्रिकेट में गौरव बढ़ाने के साथ साथ, अब रिटायर होने के बाद भी निभा रहे है देश से…

IBJA जारी करता है रेट जारी

बत दे कि, IBJA यानि इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोशिएशन हर साल ज्वेल्लेरी के नए रेट जारी करता है। और इन त्योहारो पर अवकाश होने के कारण उन्होंने मूल्यों में कोई खास बदलाव नहीं किया है।

IBJA यानि इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोशिएशन हर साल ज्वेल्लेरी के नए रेट जारी करता है।
IBJA यानि इंडियन बुलियन ज्वैलर्स एसोशिएशन हर साल ज्वेल्लेरी के नए रेट जारी करता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-खुशखबरी! सरसो के तेल के गिर गए दाम, पहुंच गए थे आसमान पर, अब हो गया सरसो का तेल सस्ता

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *