खुशखबरी! सरसो के तेल के गिर गए दाम, पहुंच गए थे आसमान पर, अब हो गया सरसो का तेल सस्ता

सरसों का तेल ₹100 प्रति लीटर के आसपास बिक रहा था

एक आम आदमी के लिए कोई भी वस्तु कितनी ही सस्ती जो जाए। वो हमेशा ही उनकी रोजमर्रा के जीवन को भी बहुत प्रभावित करती है। और इसी के चलते उन्हें बहुत सी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। और इन्ही कारणों से हम ये नहीं समझ पाते है कि, उन्हें बहुत सी मुश्कीले पहले से ही झेलनी होती है। और ऐसे में महंगाई की मार ओर भी परेशानियां खड़ी कर देती है। और आज हम साधारण तौर पर भी महंगे मिलने वाले सरसो के तेल की बात करेंगे, जिसका मूल्य आजकल आसमान में चल रहा था। और महंगा था। लेकिन आज हम खुशखबरी लेकर आये है। जिसमे हम आपको आज सरसो के नये दामों के बारे में बताएँगे। जिन्हे जानकर आप भी खुश हो जायेँगे क्योकि कुछ समय पहले तक सरसो के तेल के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए थे। लेकिन अब वे कुछ कम हुए है ,जिससे एक राहत भी मिल रही है आईये जानते है , कि कितनी कमी आयी है सरसो के तेल के दामों में।

बढ़ रही थी लगातार कीमत सरसो की
बढ़ रही थी लगातार कीमत सरसो की

बढ़ रही थी लगातार कीमत सरसो की

बता दे कि, कुछ समय से लगातार ही सरसो की कीमते बढ़ रही है , और ऐसे में किसी भी आम आदमी के लिए ये एक चैन की सांस लेने वाली ही बात है। और आज के इस के इस लेख में हम सरसो के ही नए दामों की चर्चा करेंगे कि, आखिर कितनी कमी आयी है नए दामों में। दरअसल कुछ समय पहले की ही अगर बात करे, तो दामों में बहुत बढ़ोतरी देखने को मिली थी। और इन्ही सब कारणों के वजह से सभी को इसकी मार झेलनी पड़ रही थी। और सरसो का दाम करीब 200 रुपए लीटर हो गया था। और ये सब के महंगे होने की वजह से हुआ था। और इससे सबसे ज्यादा अगर भला हुआ है ,तो वो व्यापारियों का ही हुआ था।

कितना घटा है तेल का दाम
कितना घटा है तेल का दाम

इसे भी अवश्य पढ़े:-अम्बानी खानदान की बहु ने बनाया हुआ है अपनी ही बहन को कामवाली, देती है इस काम की तनख्वाह भी

कितना घटा है तेल का दाम

बता दे कि, हाल ही में कुछ ही समय पहले सरसो के दाम में गिरावट आई थी। और सुनने में आ रहा था, कि सरसो के तेल में करीब 10 से 15 रुपए लीटर गिरावट देखने को मिल रही है। और इससे आम आदमी के लिए भी सुकून है।

सरसो के तेल में करीब 10 से 15 रुपए लीटर गिरावट देखने को मिल रही है।
सरसो के तेल में करीब 10 से 15 रुपए लीटर गिरावट देखने को मिल रही है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-आ गयी इस विभाग की सरकारी नौकरियां, जल्दी ही कर ले आवेदन, आखिरी तारिक जाने, सैलरी है 75000 तक की

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *