JSSC ने निकाली है ये नई भर्तियां, जल्द ही कर ले आवेदन, 10 वी पास भी कर सकेगा आवेदन, सैलरी होगी 63,000 तक

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन

हर साल बहुत सी सरकारी नौकरोयो के लिए आवदेन आते है। और कई उम्मीदवार इस उम्मीद में फॉर्म आवेदन भरते है कि, वे भी एक दिन सरकारी नौकरी करेंगे। और इसलिए क्रम में सरकार द्वारा बहुत से विग्यप्ति हर साल निकाली भी जाती है , लेकिन बहुत ही कम लोग उसे गंभीर से समझते है , और उसकी तैयारी करते है और वहीँ कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो इसे न सिर्फ समझते है। बल्की पुरे मन से इसके लिए प्रयास भी करते है। हाल ही में JSSC यानी कि, झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन वारा द्वारा भी कई महत्वपूर्ण पदों पर भर्तियां निकाली गयी है। जिसके लिए काई जगह से आवेदन भी आ रहे है। और आज हम इसी विषय में आपके लिए एक खास लेख लेकर आये है। जिसमे आपको हम इस नई विग्यप्ति की महत्वपूर्ण जानकारी देने का प्रयास करेंगे। झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन द्वारा जो ये vacancy निकाली गयी है। वह बहुत ही महत्वपूर्ण है और इसमें मिलने वाली सैलरी भी 63 हज़ार बताई जा रही है।

कमीशन की ऑफिशियल वेबसाईट पेज पर कर सकते है आवदेन
कमीशन की ऑफिशियल वेबसाईट पेज पर कर सकते है आवदेन

ऐसे कर सकते है आवदेन

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन पर रिक्त पदों की भर्ती के लिए आवदेन के लिए आपको झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाईट पेज पर जाना होगा। और आप सीधे लिंक https://jssc.nic.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिससे आपको इसकी अतिरिक्त जानकारी भी मिल जाएगी। और आप सही तरीके से भी आवदेन कर पाएंगे।

10 वी पास भी कर सकते है आवदेन
10 वी पास भी कर सकते है आवदेन

इसे भी अवश्य पढ़े:-चाहे बाइक के टायर हो, या फिर बुलडोज़र के, आसानी से मिनटों में ठीक कर देती है, “टायर स्पेशलिस्ट दीदी”, पिछले 18 सालो

10 वी पास भी कर सकते है आवदेन

सबसे खास बात तो ये है कि, इस भर्ती परीक्षा में एक 10 वी पास अभ्यर्थी की योग्यता भी सम्मिलित है। और उसके आधार पर ही उनकी चयन प्रक्रिया करवाई जाएगी। और इसके लिए विभिन्न वर्ग के लिए उचित शुल्क भी रखा गया है।  JSSC मे आपको आवदेन शुल्क मात्र 100 रुपए देना होगा।

झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाईट पेज पर जाना होगा।
झारखंड स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की ऑफिशियल वेबसाईट पेज पर जाना होगा।

इसे भी अवश्य पढ़े:-शादी के बाद पत्नी को हो गया किसी ओर से प्यार, पति को पता लगा, तो करा दी उसके प्रेमी से शादी, तीन बच्चो को छोड़कर चली गयी…

ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *