शादी के बाद पत्नी को हो गया किसी ओर से प्यार, पति को पता लगा, तो करा दी उसके प्रेमी से शादी, तीन बच्चो को छोड़कर चली गयी दूसरे घर

बिहार पति ने करवाई पत्नी की प्रेमी से शादी, तीन बच्चों को छोड़ गई नए ससुराल

शादी एक ऐसा बंधन है, जिसमे कोई भी जोड़ा हमेशा सात जन्मो के लिए एक साथ हो जाता है। और शादी एक बहुत मजबूत बंधन माना जाता है। लेकीन आज बहुत से लोग इसी दुनिया में ऐसे भी है, जो कि शादी के महत्व को नहीं समझते है। और उसका अपमान भी करते है। और यहीं से शुरुआत हो जाती है, किसी भी रिश्ते के टूटने की। और इसलिए आज बहुत ही कम ऐसी शादियां है, जो ठीक से चल पाती है। या फिर ठीक से टिक पाती है। आज की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। ये कहानी आधारित है एक ऐसे पति पर, जिसने अपने पत्नी को शादी के बाद भी उसकी इच्छा से अपने प्रेमी के साथ शादी करने के लिए मना नहीं किया। बल्कि खुद शादी ही करवा दी। जी हाँ आज की कहानी बिहार के एक ऐसे दम्पत्ति की , जिसमे एक पति ने वफ़ा निभाई, लेकिन पत्नी ने उसका भरोसा तोड़ दिया। बावजूद उसे सजा देने के, उस पति ने उसकी ख़ुशी का ख्याल रखते हुए, उसकी शादी उसके प्रेमी से करवा दी थी। आईये जानते है उस अनोखी घटना के बारे में।

बिहार की है ये अनोखी घटना
बिहार की है ये अनोखी घटना

बिहार की है ये अनोखी घटना

बता दे कि, ये पूरा मामला बिहार का बताया जा रहा है। और बिहार के बेगूसराय की है। जहाँ पर एक पत्नी अपने पति और तीनो बच्चो को छोड़कर अपने प्रेमी से शादी करके अपने नए ससुराल चली गयी है। और इसके बाद ये शादी एकदम से सुर्खियों में आ गयी है। कमाल की बात तो ये है कि, उस महिला को उसके प्रेमी के साथ भी पकडे जाने पर उसके पति ने उसे कुछ नही कहा बल्कि उसके साथ उसके प्रेमी की शादी ही करवा दी थी।

2013 में हुई थी महिला की शादी
2013 में हुई थी महिला की शादी

इसे भी अवश्य पढ़े:-खुशखबरी! सरसो के तेल के गिर गए दाम, पहुंच गए थे आसमान पर, अब हो गया सरसो का तेल सस्ता

2013 में हुई थी महिला की शादी

साल 2013 में चांदनी देवी नाम की इस महिला का विवाह पंचायत के झड़ियां चौक के रहने वाले सुखदेव के साथ हुआ था। और शादी के बाद वह महिला ने तीन बच्चो को जन्म भी दिया। और शादी के बाद उसकी मुलाक़ात महेश कुमार से हुई। और फिर जब एक दिन सारे गाँव ने उस महिला को उसके प्रेमी के साथ देखा, तो तुरंत उसके पति को फ़ोन लगाया गया, लेकिन उसके पति ने बहुत ही हैरानी भरा जवाब दिया, उसने कहा, कि, “अगर वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.’ उसकी खुशी में ही मेरी खुशी है”, और इसके बाद सामूहिक निर्णय लेकर सारे गांव के सामने ही उन दोनों की शादी करवा दी। और वो महिला अपने तीनो बच्चो को छोड़कर नए ससुराल भी चली गयी।

महिला अपने तीनो बच्चो को छोड़कर नए ससुराल भी चली गयी।
महिला अपने तीनो बच्चो को छोड़कर नए ससुराल भी चली गयी।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कुछ ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स, जिन्होंने क्रिकेट में गौरव बढ़ाने के साथ साथ, अब रिटायर होने के बाद भी निभा रहे है देश से…ये लेख पढ़ने के लिए आपका आभार, ऐसे ही दिलचस्प खबरों के लिए जुड़े रहिये समाचार बडी से, धन्यवाद !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *