बच्चे की नादानी से हुए नुकसान कारण ये पिता बन गए करोड़पति, अजब खेल है इस किस्मत का भी

दोस्तों कहते है कि, जब किस्मत बदलनी होती है, तो देर नहीं लगती है। और एक आम इंसान तो किस्मत के बदलने पर अपना पूरा जीवन ही बदल जाता है। और कहते है कि, जब भगवान देता है, तो छप्पर फाड़कर भी दे देता है। और ऐसा वाकई में ही सच भी है। क्योकि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं है। और किस्मत के बदलने से इंसान का बुरा या अच्छा वक़्त शुरू भी हो जाता है। और एक राजा रंक भी बन सकता है, रंक राजा भी बन जाता है। वैसे आज हम ये किस्मत की बात इसलिए कर रहे है। क्योकि आज जिस शख्स के बारे में बात करने जा रहे है ,उस शख्स की अचानक से 7.5 करोड़ रुपेय की लॉटरी ही लग गयी थी। जिसके बाद तो जैसे इस शख्स की ज़िंदगी ही बदल गयी हो। क्योकि दरअसल में इस शख्स की लॉटरी इसके बच्चे की गलती की वजह से लगी थी। और फिर बस इस व्यक्ति की तो जैसे बंद किस्मत की चाबी ही खुल गयी हो। और दिन बदल गये हो। आईये जानते है कि, कैसे लगी है इस शख्स की लॉटरी।

इस शख्स की इसके बच्चे की एक नादान सी गलती के कारण इसकी लॉटरी लग गयी
इस शख्स की इसके बच्चे की एक नादान सी गलती के कारण इसकी लॉटरी लग गयी

बच्चे की गलती की वजह से से बन गया करोड़पति

दरअसल ये सारी घटना अमेरिका के मैरीलैंड के प्रिंस जॉर्ज काउंटी के रहने वाले एक शख्स की है। जो अपने बच्चे को रोज की तरह स्कूल लेने जा रहा था। और अचानक से उसने देखा कि, उसके बच्चे की जैकेट अचानक से फट जाती है। और वह वह अपने की बच्चे की जैकेट ड्राई क्लीन के लिए दे देता है। और फिर ड्राई क्लीनिंग में समय लगने के कारण वह वहीँ पास की एक लॉटरी की दुकान से टिकट ले लेता है। और फिर बस वहीँ से शुरुआत होती है उसकी किस्मत बदलने की।

7.5 करोड़ रुपये की लगी थी लॉटरी
7.5 करोड़ रुपये की लगी थी लॉटरी

इसे भी अवश्य पढ़े:-सरकार ने किये इन निजी बैंको में मुख्य बदलाव, SBI, HDFC, ICICI और Axis बैंक के खाताधारीयो को मिलेंगे ये अनोखे फायदे

7.5 करोड़ रुपये की लगी थी लॉटरी

इस शख्स की इसके बच्चे की एक नादान सी गलती के कारण इसकी लॉटरी लग गयी और वह करीब एक मिलियन डॉलर यानि भारतीय रुपयों में गिने तो करीबन 7 करोड़ 5 लाख रुपए बताई जा रही है। और ये शक्स का कहना है कि, वो इस लॉटरी का इस्तेमाल अपने अपने बच्चो के भविष्य के लिए करेगा। और फिर उनकी पढ़ाई लिखाई पर निवेश करेगा।

क्लीनिंग में समय लगने के कारण वह वहीँ पास की एक लॉटरी की दुकान से टिकट ले लेता है।
क्लीनिंग में समय लगने के कारण वह वहीँ पास की एक लॉटरी की दुकान से टिकट ले लेता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-कभी काम शुरू करने के लिए हाथ में एक आना नहीं था, लेकिन इस महिला ने हिम्मत नहीं हारी, और बन गयी लाखो महिलाओ की प्रेरणा

इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel