बेटे को ब्रेस्ट फीड कराते हुई सोनम कपूर ने करवा चौथ के दिन मेकअप करती दिखी

बॉलीवुड फैशन डीवा सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। सोनम कपूर ने 20 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है। सोनम और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। इस दिनों सोनम अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। बेटे के जन्म के बाद उनके परिवार में काफी खुशी का माहौल है।इन दिनों सोनम मदरहुड एंजाॅय कर रही हैं। सोनम और उनके पति इन दिनों बेटे के साथ अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच सोनम का उनके बेटे के साथ एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस के मल्टीटास्किंग स्किल्स से लोग काफी इंप्रेस होते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फैशन डीवा सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए
फैशन डीवा सोनम कपूर इंडस्ट्री में अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए

इसे भी पढ़े :-माधुरी दीक्षित पहली ही नज़र में डॉ नेने पर दिल हार बैठी

ब्रेस्टफीड कराते हुए एक्ट्रेस ने कराया मेकअप

सोनम कपूर के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो मेकअप रूम में हैं। सोनम मेकअप कराते हुए अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए तैयार हो रही हैं। वहीं इस के बाद वो वीडियो में ब्रेस्टफीड कराने के बाद लहंगा और ज्यूलरी पहनती हुई दिखीं।

ब्रेस्टफीड कराने के बाद लहंगा और ज्यूलरी पहनती हुई दिखीं।
ब्रेस्टफीड कराने के बाद लहंगा और ज्यूलरी पहनती हुई दिखीं।

एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साफ पता चल रहा है कि वो अपने बेटे के प्रति अपनी जिम्मेदारियों के अच्छे से निभा रही हैं। सोनम कपूर ने मेकअप रूप से वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपनी टीम के साथ रियल वर्ल्ड में लोगों से मिलना अच्छा लगता है। अपने होम ग्राउंड में वापस आना बहुत प्यारा है। लव यू

ब्रेस्ट फीड कराते हुए सोनम कपूर ने कराया मेकअप
ब्रेस्ट फीड कराते हुए सोनम कपूर ने कराया मेकअप

जहां पूरे बॉलीवुड में करवा चौथ की धूम रही वहीं सोनम कपूर ने इस व्रत को नहीं किया। सोनम ने एक लंबा चैड़ा पोस्ट शेयर कर इसके पीछे की बड़ी वजह बताई है। सोनम ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया की उनके पति को ये सब पसंद नहीं है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘मेरे पति आनंद आहूजा करवा चौथ फास्ट के फैन नहीं हैं। इसी कारण मैंने ये व्रत नहीं रखा।

बेटे के साथ बिता रहीं है खास पल

सोनम कपूर ने 20 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया है। सोनम और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है। इस दिनों सोनम अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। बेटे के जन्म के बाद उनके परिवार में काफी खुशी का माहौल है। वहीं उनके बेटे की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अभी तक बच्चे के चेहरे को छुपाकर रखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- बेहद खूबसूरत है सनी देओल की पत्नी पूजा लंदन से की है पढ़ाई,लेकिन मिडिया की चकाचौंध से रहती है दूर

सोनम ने एक लंबा चैड़ा पोस्ट शेयर कर इसके पीछे की बड़ी वजह बताई है। सोनम ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया की उनके पति को ये सब पसंद नहीं है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,

सोनम अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही
सोनम अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही

‘मेरे पति आनंद आहूजा करवा चौथ फास्ट के फैन नहीं हैं। इसी कारण मैंने ये व्रत नहीं रखा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel