विदेश में छुट्टियां मनाने पहुंचे बच्चन परिवार ,अपनी सास के सामने फीकी पड़ी ऎश्वर्या क्योकि जया बच्चन स्कर्ट में दिखी बेहद ही ?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने पुरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश पहुंचे।बी टाउन सेलेब्स के लैविश लाइफस्टाइल में फॉरेन वैकेशन मेजर गोल्स में शामिल होते हैं. सेलेब्स आए दिन अपने परिवार के साथ समय मिलते ही क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए विदेश में खूबसूरत नजारों के बीच मस्ती करते दिखाई देते हैं।और जब बात बी टाउन के सबसे मशहूर बच्चन परिवार की हो तो कहने ही क्या।आज हम आपके लिए बच्चन परिवार की कुछ शानदार वैकेशन तस्वीरें लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स का रुख करके देख सकते हैं।बच्चन परिवार अपनी वैल्यूज के लिए पहचाना जाता है। ऐसे में एक सात हर त्यौहार का सेलिब्रेशन करनी वाली ये फैमिली छुट्टियां भी साथ ही इंजॉय करती है।सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या जहां वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं जया बच्चन भी स्कर्ट पहने वेस्टर्न लुक काफी अच्छी लग रही हैं।

विदेश में छुट्टियां मनाने बच्चन परिवार की तस्वीरें
विदेश में छुट्टियां मनाने बच्चन परिवार की तस्वीरें

इसे भी पढ़े :- टाइगर श्रॉफ की माँ भी सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है और जमकर वायरल हुआ इन दोनों के ऐड का पहला वीडियो उनके फेन्स भी हुई हैरान

विदेश में छुट्टियां मनाने बच्चन परिवार की तस्वीरें

ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं।ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के पूरा परिवार साथ में इंजॉय करता दिखाई दिया था हालांकि तब आराध्या का जन्म नहीं हुआ था।इस तस्वीर में आप ऐश्वर्या और अभिषेक का साथ में बेहद खूबसूरत अंदाज में देख सकते हैं।

ऐश्वर्या और अभिषेक का साथ में बेहद खूबसूरत अंदाज में
ऐश्वर्या और अभिषेक का साथ में बेहद खूबसूरत अंदाज में

तस्वीरें देखने के बाद तो साफ है कि दौरा दोनों ने खूब शॉपिंग भी की थी।बता दें कि सेलेब्स भारत के बजाय विदेश में छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं क्योंकि वहां वो स्टारडम से परे एक आम जीवन जी पाते हैं. विदेश में भारतीय सेलेब्स को देखकर लोग और पैपराजी उन्हें जल्दी से प्वाइंट आउट नहीं कर पाते।

इसे भी पढ़े :- फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की उम्र और उसके लुक्स पर लोग तरह- तरह के सवाल उठाये और लोगो ने उनकी माँ पर भी लगाए गए संगीन इलजाम,

तस्वीरें स्कर्ट में दिखी जया बच्चन तो मानो

इसके साथ ही कुछ समय पहले ऐश्वर्या और अभिषेक की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें ऐश्वर्या ब्लैक बिकिनी में गजब की लग रही थीं।अक्सर ऐश्वर्या और आराध्या बेटी के साथ भी गुड टाइम स्पेंड करने के लिए विदेश में छुट्टियां पर रवाना हो जाते हैं।

Bachchan Family Foreign Vacation Photos Jaya Bachchan In Skirt And  Aishwarya Rai In Monokini Goes Viral Bachchan Saas Bahu Western Look |  Bachchan's Vacation: विदेश में छुट्टियां मनाते बच्चन परिवार की तस्वीरें,

सामने आई फोटोज में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन पूरे वक्त एक-दूसरे का हाथ थामे ही नजर आए थे। इस दौरान ऐश ने प्रिटेंड ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस कैरी कर रखी थी। उनके बाल खुले थे और उन्होंने गॉगल भी लगा रखा था।

सेलेब्स भारत के बजाय विदेश में छुट्टियां मनाना पसंद
सेलेब्स भारत के बजाय विदेश में छुट्टियां मनाना पसंद

इस तस्वीर में आप पूरे बच्चन परिवार को एक साथ मस्ती करते देख सकते हैं।अभिषेक बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार ऐश्वर्या को अपनी दुल्हनिया बनाकर बच्चन परिवार में लेकर आए। पूरा परिवार अकसर एक छत के नीचे तमाम खुशियां बांटता और सेलिब्रेशन करता दिखाई देता है।इस तस्वीर में आप ऐश्वर्या को मोनोकिनी पहने पूल में मस्ती करते देख सकते हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel