टाइगर श्रॉफ की माँ भी सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है और जमकर वायरल हुआ इन दोनों के ऐड का पहला वीडियो उनके फेन्स भी हुई हैरान

सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में होती है। उनकी करोड़ों की फैन फॉलोइंग है। दर्शकों को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब सलमान बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। उस समय टाइगर श्रॉफ की मम्मी यानी आयशा श्रॉफ का स्टारडम उनसे बहुत बड़ा था। उन दिनो आयशा मॉडलिंग में बड़ा नाम हुआ करती थीं। वहीं सलमान ने इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था। हाल ही में आयशा श्रॉफ ने अपना एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पेय पदार्थ का है जिसमें आयशा और सलमान ने साथ काम किया था। यह सलमान का पहला ऐड शूट था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऐड की शूटिंग अंडमान द्वीप समूह के पास हुई थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, ‘जब जिंदगी सिंपल और मजेदार थी।

स समय टाइगर श्रॉफ की मम्मी यानी आयशा श्रॉफ का स्टारडम उनसे बहुत बड़ा
स समय टाइगर श्रॉफ की मम्मी यानी आयशा श्रॉफ का स्टारडम उनसे बहुत बड़ा

इसे भी पढ़े :- फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की उम्र और उसके लुक्स पर लोग तरह- तरह के सवाल उठाये और लोगो ने उनकी माँ पर भी लगाए गए संगीन इलजाम,

सलमान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं टाइगर श्रॉफ की मां

हाल ही में आयशा श्रॉफ ने अपना एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पेय पदार्थ का है जिसमें आयशा और सलमान ने साथ काम किया था। यह सलमान का पहला ऐड शूट था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऐड की शूटिंग अंडमान द्वीप समूह के पास हुई थी।

अपना पहला ऐड वीडीओ देख पहचाना हुआ मुश्किल
अपना पहला ऐड वीडीओ देख पहचाना हुआ मुश्किल

इस वीडियो को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, ‘जब जिंदगी सिंपल और मजेदार थी। पहचानो इसमें कौन-कौन है।’इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद लोगों के साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं। दिशा पाटनी और सुनीता कपूर ने इस वीडियो पर जमकर अपना प्यार लुटाया है। बता दें कि यह वीडियो साल 1983 का है। 29 साल पुराने इस वीडियो में सलमान और आयशा को पहचान पाना काफी मुश्किल है। वीडियो में सलमान काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। वहीं आयशा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

हाल ही में आयशा श्रॉफ ने अपना एक पुराना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक पेय पदार्थ का है जिसमें आयशा और सलमान ने साथ काम किया था। यह सलमान का पहला ऐड शूट था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ऐड की शूटिंग अंडमान द्वीप समूह के पास हुई थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, ‘जब जिंदगी सिंपल और मजेदार थी।

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff)

इसे भी पढ़े :- सोनू सूद ने 49वें जन्मदिन अपने घर के बाहर फेन्स के साथ किया सेलीब्रेट और किसी ने गिफ्ट किया तिरंगा तो किसी ने दिया आशीर्वाद

वायरल हुआ एक्टर के पहले एड का वीडियो

गौरतलब है कि इस ऐड में सलमान ने पहली बार कैमरे के सामने काम किया था। इसके कुछ साल बाद वह फारुख शेख और रेखा स्टारर फिल्म बीवी हो तो ऐसी में बतौर सपोर्टिंग एक्टर नजर आए थे। इस फिल्म के बाद उन्हें सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ मिली थी जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

सलमान खान ने जब टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ संग शूट किया
सलमान खान ने जब टाइगर श्रॉफ की माँ आयशा श्रॉफ संग शूट किया

सलमान ने अपने करियर का पहला टीवी ऐड 1983 में कैम्पा कोला के लिये किया था। इस ऐड में सलमान खान की को-स्टार टाइगर श्रॉफ की मम्मी आयशा श्रॉफ थीं। कहा जाता है कि ये ऐड अंडमान द्वीप समूह के पास शूट किया गया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel