फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा की उम्र और उसके लुक्स पर लोग तरह- तरह के सवाल उठाये और लोगो ने उनकी माँ पर भी लगाए गए संगीन इलजाम,

रीवा अरोड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर कर अफवाह फैलाने वालों को लताड़ लगाई है। उन्होंने अपनी मां का बयान शेयर किया है जिसमें वो कह रही हैं कि उनकी बेटी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बिना जाने अफवाह फैलाई जा रही है। बता दें कि रीवा के पिता का निधन हो चुका है उनकी मां का कहना है कि वो अकेले ही अपनी बेटी को बड़ा कर रही हैं। रीवा की मां निशा अरोड़ा पेशे से वकील हैं।दरअसल, कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसे देखकर लोग रीवा अरोड़ा को ट्रोल करने लग गए। ट्रोल्स ने तो यहां तक कह दिया कि रीवा को जल्दी बड़ा करने के लिए उनके पेरेंट्स उन्हें इंजेक्शन दे रहे हैं। अगर बात करें तो देश में राष्ट्रीय शिक्षा नीति के तहत क्लास वन में 6 साल के बच्चे का एडमिशन होता है। इस लिहाज से रीवा अरोड़ा कम से कम 16 साल की तो होनी ही चाहिए।

रीवा अरोड़ा के ट्रोल के बाद अब उनकी माँ पर भी लगाए गए संगीन इलजाम,
रीवा अरोड़ा के ट्रोल के बाद अब उनकी माँ पर भी लगाए गए संगीन इलजाम,

इसे भी पढ़े :- सोनू सूद ने 49वें जन्मदिन अपने घर के बाहर फेन्स के साथ किया सेलीब्रेट और किसी ने गिफ्ट किया तिरंगा तो किसी ने दिया आशीर्वाद

रीवा अरोड़ा के अचानक बड़े होने पर

रीवा अरोड़ा के ट्रोल के बाद अब उनकी माँ पर भी लगाए गए संगीन इलजाम, माँ ने दी सफाई, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बड़ा बवाल मचा हुआ है। एक चाइल्ड एक्टर को लेकर सारा मामला सामने आया है, जहां एक फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस की उम्र और उसके लुक्स पर लोग तरह- तरह के सवाल उठा रहे है।

रीवा ने 'उड़ी', 'गुंजन सक्सेना' और 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया.
रीवा ने ‘उड़ी’, ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ जैसी फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम

रीवा अरोड़ा की मां निशा अरोड़ा का कहना है कि उनकी बेटी 10th क्लास में पढ़ती है वो सिर्फ 12 साल की कैसे हो सकती है? इसके साथ ही उन्होंने लोगों से भी सवाल किया कि रीवा, पिछले 13 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही है तो क्या वो अभी सिर्फ 12 साल की होगी? उनका कहना है कि सिर्फ चंद हिट्स और लाइक्स के लिए कुछ लोग ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं।एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर रीवा अरोड़ा कुछ दिनों से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस की उम्र और उसके लुक्स पर लोग तरह- तरह के सवाल उठा रहे
फेमस चाइल्ड एक्ट्रेस की उम्र और उसके लुक्स पर लोग तरह- तरह के सवाल उठा रहे

इसे भी पढ़े :- अनुष्का शर्मा ने नेट की हरे रंग की साड़ी में दिखाई देशी अदाएं कि फेन्स भी उनकी खूबसूरती के हुई दीवाने

माँ ने ऐसी सफाई दी जिससे कुछ साफ नहीं होता

पिछले कुछ दिनों से लगातार रीवा अरोड़ा का नाम सोशल मीडिया पर घूम रहा है। लोगों का कहना है कि वो सिर्फ 12 साल की हैं और उन्हें सेक्सुअलाइज़ किया जा रहा है। रीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद कुछ रील्स में वो करण कुंद्रा और मीका सिंह के साथ नज़र आ रही थीं।

करण कुंद्रा और मीका सिंह के साथ उनके रोमांटिक वीडियो ने तहलका मचा दिया
करण कुंद्रा और मीका सिंह के साथ उनके रोमांटिक वीडियो ने तहलका मचा दिया

रीवा 2019 में आई ‘उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आई थीं. ऐसे में लोगों का कहना है कि वो इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गईं। कुछ ने उनकी मां पर बच्ची को एडल्ट की तरह दिखाने के लिए ग्रोथ हॉर्मोन और स्टेरॉइड्स देने का भी आरोप लगाया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel