Parineeti Chopra : मेरी प्यारी बिंदू फिल्म को परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे अधिक पसंदीदा फिल्मों में चुना

Parineeti Chopra : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा लगभग एक साल बाद टीनू सुरेश देसाई की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मिशन रानीगंज से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोलफील्ड्स पतन पर आधारित है। इस बीच, परिणीति ने हाल ही में बताया कि छह साल से अधिक समय बीत जाने के बावजूद, उन्हें अक्षय रॉय की मेरी प्यारी बिंदू के लिए कितना प्यार मिल रहा है। मुख्य भूमिकाओं में परिणीति और आयुष्मान खुराना अभिनीत, हालांकि मेरी प्यारी बिंदू शुरुआत में रिलीज होने पर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में इस फिल्म ने लोकप्रियता हासिल की है।

मेरी प्यारी बिंदू में परिणीति ने बताया

हाल ही में रेडियो नशा से बातचीत के दौरान परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म उन्हें ज्यादा प्यार की हकदार लगती है। अभिनेता ने कहा, “हर फिल्म को किसी न किसी तरह अपना जीवन मिलता है। मुझे लगता है, कहीं न कहीं, दर्शकों को यह मिल ही जाएगा। मुझे नहीं लगता कि कोई भी फिल्म किसी का ध्यान नहीं जाती, चाहे वह अच्छी हो या बुरी। कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पातीं। लेकिन सालों तक लोग इसे देखेंगे और यह एक कल्ट फिल्म बन जाएगी। दूसरी ओर, ऐसी फ़िल्में हैं जो वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करती हैं क्योंकि वे सही समय पर आईं, लेकिन संभवतः सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ नमूना नहीं थीं।

The Nun 2 OTT Release Date

बाहुबली के साथ रिलीज़ होने के बावजूद फिल्म रही सुपर हिट :

“मेरी प्यारी बिंदू बाहुबली के साथ रिलीज हुई थी और इसलिए उसे तब प्यार नहीं मिला। लेकिन यही वह फिल्म है जिसके लिए मुझे आज सबसे ज्यादा प्यार मिलता है। और यही मायने रखता है. इस तरह की कई फिल्में हैं जो उस समय ज्यादा कमाई नहीं कर पातीं, लेकिन वे हमेशा आपको ढूंढ़ लेती हैं।” इस बात का जिक्र करते हुए कि कैसे लोग आँख बंद करके अभिनेताओं की तुलना उनके द्वारा निभाए गए किरदारों और उनके गुणों से करते हैं, परिणीति ने कहा, “यह पागलपन है। जब मैंने कुछ छोटे शहर की भूमिकाएँ कीं, तो लोग मेरे पास आने लगे और कहने लगे, ‘ओह, आप अंग्रेजी बोलते हैं? तुम्हें अंग्रेजी बोलनी आती है?’ मुझे यह अजीब लगा। आप यह कैसे मान लेंगे कि मैं अंग्रेजी नहीं बोलता?”

इस बीच, परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा अगले सप्ताहांत शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी शादी 24 सितंबर को उदयपुर में होगी। अभिनेता को हाल ही में मुंबई हवाई अड्डे पर एक बड़े आकार की नीली शर्ट में देखा गया था, जिसे उन्होंने नीले डेनिम और सफेद स्नीकर्स के साथ जोड़ा था, जिसके साथ एक टोपी पर ‘आर’ अक्षर अंकित था, जो उनके होने वाले पति राघव के शुरुआती अक्षर थे।

FAQs : परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की शादी कब है ?

24 सितम्बर 2023 को।

परिणीति चोपड़ा कितने साल की हैं ?

34 वर्ष।

परिणीति चोपड़ा के पति का क्या नाम है ?

राघव चड्डा।

Join WhatsApp Channel