मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती की इतनी खूबसूरती देख चकराया गए फैन्स

बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता मोहनीश बहल रह चुके हैं। जिन्हें कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है।मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन बहल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. हालांकि, प्रनूतन अब तक सिर्फ दो ही फिल्मों ‘हेलमेट’ और ‘नोटबुक’ में नजर आई हैं।बावजूद इसके बहुत कम ही समय में वे इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। जी हां, मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो व वीडियो के जरिए अक्सर फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं। इसी क्रम में प्रनूतन बहल अपनी लेटेस्ट फोटो से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।बॉलीवुड के एक जाने मने अभिनेता मोहनीश बहल रह चुके है जिन्हे कई फिल्मो में बेहतरीन किरदार निभाते हुई देखा जा चुका है।

प्रनूतन बहल का इंस्टा प्रोफाइल वैसे तो उनकी खूबसूरत तस्वीरों
प्रनूतन बहल का इंस्टा प्रोफाइल वैसे तो उनकी खूबसूरत तस्वीरों

इसे भी पढ़े :- ड्रीम गर्ल के पति धर्मेंद्र 85 साल के हुए और अपने परिवार संग मनाया अपना जन्म दिन

खूबसूरती के मामले में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर मोहनीश बहल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pranutan Bahl (@pranutan)

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन को मृत घोषित कर दिया डॉक्टरों ने, तो उनकी पत्नी जया की वजह से बच गई जान

नूतन की पोती की बेमिसाल खूबसूरती देख चकराया

प्रनूतन बहल का इंस्टा प्रोफाइल वैसे तो उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा है, लेकिन तीन दिन पहले उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जो इस समय चर्चा में है। इस फोटो में प्रनूतन की बेमिसाल खूबसूरती देख फैन्स भी दंग रह गए हैं।फोटो में प्रनूतन खिलखिलाकर हंसते हुए जिस तरह से पोज दे रही हैं, उसे देख फैन्स उन पर अपना दिल हार रहे हैं।लोगों के ढेरों कमेंट्स इस तस्वीर पर देखने को मिल रहे हैं।इतना ही नहीं, हजारों की संख्या में लाइक्स भी फोटो पर आ गए हैं।

नूतन की पोती की बेमिसाल खूबसूरती देख चकराया
नूतन की पोती की बेमिसाल खूबसूरती देख चकराया

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “कितनी प्यारी फोटो है”। तो एक अन्य ने लिखा है, “आपकी स्माइल पर मेरा दिल आ गया”।तो एक अन्य ने प्रनूतन के सामने कायनात को भी फेल बताया है. तो आपको कैसी लगीं मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती प्रनूतन? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

सलमान खान ने फिल्म 'नोटबुक' से बॉलीवुड में लॉन्च किया
सलमान खान ने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया

बता दें कि प्रनूतन को अभिनेता सलमान खान ने फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में लॉन्च किया था. इस फिल्म से एक्टर जहीर इकबाल ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel