ड्रीम गर्ल के पति धर्मेंद्र 85 साल के हुए और अपने परिवार संग मनाया अपना जन्म दिन

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र मंगलवार ने मंगलवार को अपना 85वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया। इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्यों ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। हेमा मालिनी अपने पुराने और आज के दिन की एक तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, “तब और अब आपके सम्मान, आशीर्वाद और प्यार ने इतने सालों से हम सभी को एकजुट रखा है।”धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा एक महान कलाकार और दुनिया के सबसे अच्छे इंसान. दुनिया आपसे प्यार करती है. हमेशा खुश रहिए।हम आपको बस ऐसे ही देखना चाहते हैं। आपके सभी गम हमें दे दें हम आपसे प्यार करते हैं पापा।

धर्मेंद्र ने मंगलवार को अपना 85वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया.
धर्मेंद्र ने मंगलवार को अपना 85वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन को मृत घोषित कर दिया डॉक्टरों ने, तो उनकी पत्नी जया की वजह से बच गई जान

देओल पूरे परिवार ने यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र मंगलवार ने मंगलवार को अपना 85वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया.इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्यों ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी.इसके साथ ही धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने लिखा, “लव यू पापा..हैप्पी बर्थडे”उनके पोते करण देओल ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बड़े पापा लव यू।”

ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस हाथ को हमेशा के लिए थामकर रखना चाहती हूं. लव यू पापा. हैप्पी बर्थडे.
ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस हाथ को हमेशा के लिए थामकर रखना चाहती हूं. लव यू पापा. हैप्पी बर्थडे.

अभिनेता की बड़ी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस हाथ को हमेशा के लिए थामकर रखना चाहती हूं। लव यू पापा हैप्पी बर्थडे आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं।”धर्मेंद्र फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग शुरू करने की तैयारियों में लगे हुए हैं, जिसमें सनी, बॉबी और करण भी नजर आएंगे।

हम आपसे प्यार करते हैं पापा.
हम आपसे प्यार करते हैं पापा.

धर्मेंद्र मंगलवार ने मंगलवार को अपना 85वां जन्मदिन परिवार के साथ मनाया. इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्यों ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। हेमा मालिनी अपने पुराने और आज के दिन की एक तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीट किया, “तब और अब. आपके सम्मान, आशीर्वाद और प्यार ने इतने सालों से हम सभी को एकजुट रखा है।”देओल ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे पापा एक महान कलाकार और दुनिया के सबसे अच्छे इंसान दुनिया आपसे प्यार करती है।हमेशा खुश रहिए। हम आपको बस ऐसे ही देखना चाहते हैं।

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा ने बिखेरे हुस्न के जलवे ये दो शख्स के साथ विदेश में,सामने आई ऐसी तस्वीरें

हेमा मालिनी से लेकर सनी और बॉबी देओल पूरे परिवार ने यूं मनाया जश्न

आपके सभी गम हमें दे दें. हम आपसे प्यार करते हैं पापा” इसके साथ ही धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने लिखा, “लव यू पापा..हैप्पी बर्थडे” उनके पोते करण देओल ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो बड़े पापा लव यू”।

हेमा मालिनी से लेकर सनी और बॉबी देओल पूरे परिवार ने यूं मनाया जश्न
हेमा मालिनी से लेकर सनी और बॉबी देओल पूरे परिवार ने यूं मनाया जश्न

अभिनेता की बड़ी बेटी ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इस हाथ को हमेशा के लिए थामकर रखना चाहती हूं, लव यू पापा. हैप्पी बर्थडे. आपको अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं” धर्मेंद्र फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग शुरू करने की तैयारियों में लगे हुए हैं, जिसमें सनी, बॉबी और करण भी नजर आएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel