जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा ने बिखेरे हुस्न के जलवे ये दो शख्स के साथ विदेश में,सामने आई ऐसी तस्वीरें

जान्हवी कपूर  ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग पूरी की है।ये फिल्म साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ‘हेलन’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन  के साथ दो और शख्स तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। जान्हवी कपूर के बगल में रेड टी-शर्ट में बैठा शख्स कई बार उनके साथ नजर आ चुका है।इस शख्स के बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज के साथ दोस्ती है।हर बार ऐसा कहा जाता है कि जान्हवी कपूर का ये खास दोस्त है लेकिन कितना खास है इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, अफवाह रुकती नहीं है. हाल ही में दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहें सामने आई थीं और अब एक बार फिर से जान्हवी इस शख्स के साथ नजर आई हैं। हालांकि, न्यासा देवगन के बगल में पर्पल कलर के टी-शर्ट में बैठा शख्स भी दोस्त बताया जा रहा है।

जान्हवी कपूर के बगल में रेड टी-शर्ट में बैठा शख्स कई बार उनके साथ नजर
जान्हवी कपूर के बगल में रेड टी-शर्ट में बैठा शख्स कई बार उनके साथ नजर

इसे भी पढ़े :- इस फिल्म के जरिए आमिर खान अपने एक्टर बेटे को जमाने की तैयारी में जुटे

विदेश में जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा ने बिखेरे हुस्न के जलवे

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में वेकेशन का मौसम चल रहा है। आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की खबर आती है कि वो विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, करण जौहर और सारा अली खान लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे।

विदेश में जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा ने बिखेरे हुस्न के जलवे
विदेश में जाह्नवी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा ने बिखेरे हुस्न के जलवे

और अब जान्हवी कपूर और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन की तस्वीरें ऐम्सटरडम के एक रेस्टोरेंट से सामने आई हैं।जान्हवी और न्यासा दो और शख्स के साथ लंच पर नजर आ रही हैं। जान्हवी कपूर ने अपने दोस्तों के साथ की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन्हीं में से एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें जान्हवी और न्यासा अपने दोस्तों के साथ लंच डेट एंजॉय करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इसे भी पढ़े :- देबीना बनर्जी और भारती सिंह ने दोनों ने एक साथ अपने बच्चे की फोटो शेयर की

 अपने दोस्तों के साथ लंच डेट एंजॉय

जान्हवी कपूर ने रेड डीप नेक गाउन कैरी किया है तो न्यासा ने भी रेड ड्रेस पहनी है. न्यासा इस तस्वीर में स्माइल करती हुई नजर आ रही हैं। जान्हवी कपूर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए केवल जगह के बारे में जानकारी कैप्शन में दी है, उन्होंने लिखा है ‘ऐम्सटरडम’।जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

जान्हवी और न्यासा अपने दोस्तों के साथ लंच डेट एंजॉय
जान्हवी और न्यासा अपने दोस्तों के साथ लंच डेट एंजॉय

जान्हवी कपूर की इन तस्वीरों के बीच एक तस्वीर सोलो वाली भी मिली है। हालांकि, जो दोनों शख्स तस्वीर में नजर आ रहे हैं, उनका नाम क्या है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel