इस फिल्म के जरिए आमिर खान अपने एक्टर बेटे को जमाने की तैयारी में जुटे

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सोशल मीडिया पर नेगेटिव हाइप बना हुआ है।सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट हो रहा है।आमिर खान भी सोशल मीडिया पर फैंस से कह चुके हैं कि प्लीज मेरी फिल्म देखिए। इधर, लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया की मानें तो आमिर लाल सिंह चड्ढा नहीं करना चाहते थे।आमिर ने जब अपने और बेटे के सीन देखे तो वह हैरान रह गए और जुनैद की परफॉर्मेंस को बेस्ट बताया।आमिर  ने सोच लिया था कि वह इस फिल्म से बेटे को लॉन्च करेंगे। आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव और आदित्य चोपड़ा को भी यह टेस्ट सीन दिखाए थे।लेकिन आदित्य ने आमिर को सलाह दी कि यह एक बड़ी फिल्म उन्हें खुद करनी चाहिए।अतुल कुलकर्णी, फिल्‍म के स्‍क्र‍िप्‍टराइटर और आदित्‍य चोपड़ा चाहते थे कि आमिर ही लाल सिंह चड्ढा का लीड रोल प्‍ले करें। आखिर में आमिर ने इन सभी की बात को मानकर काम शुरू किया।

लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान अपने एक्टर बेटे को जमाने की तैयारी में
लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान अपने एक्टर बेटे को जमाने की तैयारी में

इसे भी पढ़े :-देबीना बनर्जी और भारती सिंह ने दोनों ने एक साथ अपने बच्चे की फोटो शेयर की

आमिर खान अपने एक्टर बेटे को जमाने की तैयारी में

लाल सिंह चड्ढा आने वाली 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म की प्रमोशन के दौरान आमिर  ने यह खुलासा किया है।मीडिया की मानें तो आमिर  से जब लाल सिंह चड्ढा के ओरिजिल वर्जन ‘फॉरेस्ट गम्प’ को देखने की बात पूछी थी तो एक्टर ने कहा कि उन्होंने बहुत पहले यह मूवी देखी थी, लेकिन इस फिल्म का प्रपोजल आने के बाद उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी।बातचीत के दौरान आमिर ने फिल्‍म के डायरेक्‍टर अद्वैत चंदन के बारे में कहा, ‘लाल सिंह चड्ढा एक क्रिटिकल फिल्‍म है।

फिल्म की प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने यह खुलासा किया
फिल्म की प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने यह खुलासा किया

चंदन शुरुआत में खुद इस फिल्‍म को करने से पीछे भाग रहे थे।बाद में उन्‍होंने खुद को तैयार किया और कुछ चुनिंदा सीन्‍स शूट कर टेस्ट लिया।इसी दौरान जुनैद भी लॉस एंजेलिस से ट्रेनिंग लेकर लौटा था. ऐसे में मैंने अद्वैत को कहा कि वह जुनैद के साथ भी उन सीन्‍स को फिल्माए, यह दोनों के लिए एक टेस्‍ट की तरह था।

इसी दौरान जुनैद भी लॉस एंजेलिस से ट्रेनिंग लेकर लौटा था
इसी दौरान जुनैद भी लॉस एंजेलिस से ट्रेनिंग लेकर लौटा था

इसे भी पढ़े :-रेखा ने बरसों पुरानी तस्वीर इंस्टा पर साझा की जुगल और रेखा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही

लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर खान अपने एक्टर बेटे को

आमिर खान ने जब अपने और बेटे के सीन देखे तो वह हैरान रह गए और जुनैद की परफॉर्मेंस को बेस्ट बताया। आमिर खान ने सोच लिया था कि वह इस फिल्म से बेटे को लॉन्च करेंगे। आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव और आदित्य चोपड़ा को भी यह टेस्ट सीन दिखाए थे।

आमिर खान ने सोच लिया था कि वह इस फिल्म से बेटे को लॉन्च करेंगे.
आमिर ने सोच लिया था कि वह इस फिल्म से बेटे को लॉन्च करेंगे.

लेकिन आदित्य ने आमिर को सलाह दी कि यह एक बड़ी फिल्म उन्हें खुद करनी चाहिए.अतुल कुलकर्णी, फिल्‍म के स्‍क्र‍िप्‍टराइटर और आदित्‍य चोपड़ा चाहते थे कि आमिर खान ही लाल सिंह चड्ढा का लीड रोल प्‍ले करें. आखिर में आमिर खान ने इन सभी की बात को मानकर काम शुरू किया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel