रेखा ने बरसों पुरानी तस्वीर इंस्टा पर साझा की जुगल और रेखा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही

रेखा की गोद में बैठा बच्चा आज बड़ा सुपरस्टार है ,शाहरुख खान से भी ज्यादा लड़कियां फिदा थीं जुगल पर

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रेखा अब फिल्मों में नजर नहीं आती है। लेकिन 67 साल की हो चुकी रेखा की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है,मोहब्बतें फेम हीरो जुगल हंसराज तो आपको याद ही होंगे। जी हां, हम उसी एक्टर की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपनों नीली आंखों से लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था। जुगल हंसराज ज्यादा फिल्मों में नजर तो नहीं आए, लेकिन अपने चॉकलेटी बॉय इमेज से उन्होंने लड़कियों के दिलों में एक खास जगह जरूर बना ली।जुगल हंसराज के बचपन की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की गोद में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में जुगल हंसराज काफी छोटे और प्यारे लग रहे हैं.जुगल हंसराज ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी।वे कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखे गए हैं. इन दिनों जुगल हंसराज फिल्मों से पूरी तरह गायब हैं और अमेरिका में अपने परिवार के साथ सेटल हैं।

इसे भी पढ़े :- ‘नसीब अपना-अपना’ की भोली-भली सी ‘चंदू’ अब दिखने लगी हैं इतनी स्टाइलिश

रेखा की गोद में बैठा यह लड़का आज है जुगल हंसराज

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रेखा अब फिल्मों में नजर नहीं आती है. लेकिन 67 साल की हो चुकी रेखा की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। रेखा अक्सर अपने करोड़ों चाहने वालों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।फिलहाल वे अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में है।

 

रेखा की गोद में बैठा यह लड़का आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार
रेखा की गोद में बैठा यह लड़का आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

दरअसल सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की पुरानी तस्वीरें खूब वायरल होती है। हाल ही में रेखा की भी एक पुरानी तस्वीर सामने आई है।इस तस्वीर में रेखा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। रेखा की गोद में एक छोटा सा बच्चा भी नजर आ रहा है जो कि बॉलीवुड अभिनेता है। उसने कई फिल्मों में काम किया है।

रेखा की गोद में एक छोटा सा बच्चा भी नजर आ रहा
रेखा की गोद में एक छोटा सा बच्चा भी नजर आ रहा

रेखा की यह बरसों पुरानी तस्वीर इंस्टा पर एक पेज द्वारा साझा की गई है। रेखा की गोद में नजर आ रहे बच्चे को कई लोग पहचान नहीं पाए है। शायद आप भी उस बच्चे को पहचान न पाए हो तो आपको बता दें कि रेखा की गोद में नजर आ रहा यह मासूम सा बच्चा जुगल हंसराज है। जुगल हंसराज हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

रेखा की यह बरसों पुरानी तस्वीर इंस्टा पर एक पेज द्वारा साझा की गई
रेखा की यह बरसों पुरानी तस्वीर इंस्टा पर एक पेज द्वारा साझा की गई

जुगल और रेखा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें कि यह फोटो फिल्म ‘झूठा सच’ के समय की है।साल 1984 में आई इस फिल्म में रेखा और छोटे से जुगल ने काम किया था।वहीं इनके साथ फिल्म में धर्मेंद्र, अमरीश पुरी, बेबी पिंकी, अरुणा ईरानी ने भी काम किया था।जुगल हंसराज ने हिंदी सिनेमा में कम ही फिल्मों में काम किया और उनका एक्टिंग करियर भी फ्लॉप रहा लेकिन अपने सक्रिय फ़िल्मी करियर के दौरान वे चर्चा में रहे थे। जुगल कई चर्चित फिल्मों का भी हिस्सा रहे। बता दें कि जुगल ने पहले बाल कलाकार के रुप में काम किया और फिर बतौर मुख्य अभिनेता भी वे नजर आए।

इसे भी पढ़े :- छोटी आनंदी बालिका वधु अविका गौर की प्यारी सी नन्ही सी, डरी डरी रहने शो में दिखने वाली आजकल नजर नहीं आ है जाने कहाँ ?

शाहरुख खान से भी ज्यादा मरती हैं इस पर लड़कियां

जुगल अपनी पत्नी जैस्मिन और बेटे के साथ अमेरिका में रहते हैं. साल 2014 में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड जैस्मिन ढिल्लों से शादी करने के बाद जुगल हमेशा के लिए अमेरिका शिफ्ट हो गए थे. हालांकि अब जुगल फिल्मों में तो एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे काफी सक्रिय देखे जाते हैं। उनका लुक भी अब पहले की तुलना में काफी बदल गया है।

जुगल हंसराज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की
जुगल हंसराज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की

एक समय ऐसा भी था जब जुगल हंसराज पर शाहरुख खान से भी ज्यादा लड़कियां फिदा थीं। जुगल हंसराज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें मासूम और कर्मा जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। पापा कहते हैं, मोहब्बतें, सलाम नमस्ते और आजा नचले जुगल हंसराज की कुछ पॉपुलर फिल्में हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *