‘नसीब अपना-अपना’ की भोली-भली सी ‘चंदू’ अब दिखने लगी हैं इतनी स्टाइलिश

राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वहीं फैन्स भी राधिका की तस्वीरें देख हैरान हैं।एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा की आप वही चंदू हो तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा कैसे हुआ इतना बदलाव।साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म नसीब अपना अपना दर्शकों को बेहद पसंद आई। फिल्म के डायलॉग्स के साथ ही फिल्म के गानों ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था।फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा अहम किरदार में नजर आईं थीं चंदू।जी हां, फिल्म में चंदू के किरदार ने फिल्म में जान डाल दी थी। अपने अलग हेयर स्टाइल और अंदाज से उन्होंने फिल्म की कहानी पर जोर दिया था, बता दें कि चंदू का ये दमदार किरदार राधिका शरद कुमार ने निभाया था।

 

अपने अलग हेयर स्टाइल और अंदाज से उन्होंने फिल्म की कहानी पर जोर दिया
अपने अलग हेयर स्टाइल और अंदाज से उन्होंने फिल्म की कहानी पर जोर दिया

इसे भी पढ़ें:- छोटी आनंदी बालिका वधु अविका गौर की प्यारी सी नन्ही सी, डरी डरी रहने शो में दिखने वाली आजकल नजर नहीं आ है जाने कहाँ ?

नसीब अपना-अपना की एक्ट्रेस चंदू आज हो गई हैं काफी स्टाइलिश

साल 1986 में रिलीज हुई फिल्म नसीब अपना अपना दर्शकों को बेहद पसंद आ।फिल्म के डायलॉग्स के साथ ही फिल्म के गानों ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। फिल्म में ऋषि कपूर के अलावा अहम किरदार में नजर आईं थीं चंदू।जी हां, फिल्म में चंदू के किरदार ने फिल्म में जान डाल दी थी। अपने अलग हेयर स्टाइल और अंदाज से उन्होंने फिल्म की कहानी पर जोर दिया था, बता दें कि चंदू का ये दमदार किरदार राधिका शरद कुमार ने निभाया था।

ऋषि कपूर के अलावा अहम किरदार में नजर आईं थीं चंदू।
ऋषि कपूर के अलावा अहम किरदार में नजर आईं थीं चंदू।

बता दें कि राधिका शरद कुमार भले ही 59 साल की हो गई हैं, लेकिन उनका स्टाइल फैशन और लुक्स आज भी किसी भी एक्ट्रेस को मात देने के लिए काफी हैं. बता दें कि राधिका शरद कुमार साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. वे कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

राधिका शरद कुमार साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम
राधिका शरद कुमार साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम

इसे भी पढ़ें:- सोहेल और सीमा की प्रेम कहानी में आये है ऐसे ट्विस्ट परिवार से बगावत कर सीमा को ले भागे थे सोहेल खान, गुपचुप की थी शा�…

लेटेस्ट तस्वीरें देख फैन्स बोले

राधिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट तस्वीरों से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वहीं फैन्स भी राधिका की तस्वीरें देख हैरान हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा यकीन ही नहीं हो रहा की आप वही चंदू हो तो वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए कहा कैसे हुआ इतना बदलाव।

‘नसीब अपना-अपना’ की भोली-भली सी ‘चंदू’ अब दिखने लगी हैं इतनी स्टाइलिश,
‘नसीब अपना-अपना’ की भोली-भली सी ‘चंदू’ अब दिखने लगी हैं इतनी स्टाइलिश,

राधिका शरद कुमार ने बॉलीवुड, तमिल में कई फिल्में की हैं जैसे ‘नसीब अपना अपना’, ‘लाल बादशाह’, ‘जींस’, ‘आज का अर्जुन’, ‘रंगा’, ‘मारी’, ‘सिंघम 3’, ‘जेल’ जैसी कई फिल्मों में वे अपने शानदार अभिनय का टैलेंट दिखा चुकी हैं, लेकिन बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ से ही उन्हें खास पॉपुलेरिटी मिली आज भी उनका हेयर स्टाइल और उनके डायलॉग्स फैन्स की जुबान पर रहते हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel