छोटी आनंदी बालिका वधु अविका गौर की प्यारी सी नन्ही सी, डरी डरी रहने शो में दिखने वाली आजकल नजर नहीं आ है जाने कहाँ ?

बालिका वधू  अविका गौर की प्यारी सी नन्ही सी, डरी डरी रहने वाली, मासूम आनंदी अब काफी बड़ी हो गई है और अपने हॉट लुक से सबको दीवाना बना रहीं हैं।ससुराल सिमर का शो में उन्होंने रोली का किरदार निभाया था लेकिन वह उस समय भी किशोरी थी और उस शो के समय में स्कूल में थी।जी हां, आनंदी उर्फ ​​अविका गोर ने अपने लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु से एक लंबा सफर तय किया है। टीवी अभिनेत्री को “ससुराल सिमर का” में एक विवाहित महिला की भूमिका में भी देखा गया था।उन्होंने अपनी शुरुआती किशोरावस्था में बेहतरीन अदाकारी की हैं। कुछ साल पहले उन्होंने अपने लोकप्रिय नाटक ससुराल सिमर का को अलविदा कह दिया और इस समय घूमने फिरने के साथ काफी लुत्फ उठा रही हैं।

बालिका वधू की प्यारी सी नन्ही सी, डरी डरी रहने वाली, मासूम आनंदी अब काफी बड़ी
बालिका वधू की प्यारी सी नन्ही सी, डरी डरी रहने वाली, मासूम आनंदी अब काफी बड़ी

इसे भी पढ़े :- बेहद खूबसूरत हैं अमरीश पूरी की बेटी नम्रता, लेटेस्ट तस्वीर सामने आई तो फैंस बोले?

बालिका वधु शो में दिखने वाली छोटी आनंदी

कुछ साल पहले उन्होंने अपने लोकप्रिय नाटक ससुराल सिमर का को अलविदा कह दिया और इस समय घूमने फिरने के साथ काफी लुत्फ उठा रही हैं।कुछ साल पहले, अभिनेत्री ने अपने लंबे बाल काट दिए और अपने नए अवतार से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था।

बालिका वधु शो में दिखने वाली छोटी आनंदी
बालिका वधु शो में दिखने वाली छोटी आनंदी

अविका ने कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2016 में रेड कार्पेट पर वॉक किया, जिसमें वह गहरे नीले रंग के गाउन और मिनिमल ज्वैलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।अविका अभिनेता और कथित बॉयफ्रेंड मनीष रायसिंघानी के साथ कान्स शॉर्ट फिल्म कॉर्नर में अपनी शार्ट फिल्म को प्रोमोट करने के लिए गई थी।अपने छोटे बालों और शानदार मेकअप के साथ एक्ट्रेस काफी परफेक्ट लग रही थीं। हमें कहना होगा, अविका के पास बहुत स्वैग है।अब 25 साल की अभिनेत्री और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं और यह उनकी ताजा फ़ोटोज में देखा जा सकता है।

25 साल की अभिनेत्री और भी ज्यादा खूबसूरत लगती
25 साल की अभिनेत्री और भी ज्यादा खूबसूरत लगती

इसे भी पढ़े :- सोहेल और सीमा की प्रेम कहानी में आये है ऐसे ट्विस्ट परिवार से बगावत कर सीमा को ले भागे थे सोहेल खान, गुपचुप की थी शा�…

अपना बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया

टीवी सीरीयल ‘बालिका वधू’ से अविका गौर को घर-घर में पहचान मिली। इस सीरियल में उन्होंने छोटी आनंदी का किरदार निभाया था।अविका आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज फैंस के साथ शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इस हॉट फोटोशूट में छोटी आनंदी को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। अविका गौर स्विम सूट में बीच पर पोज देती नजर आ रही हैं।अविका ने अपने हॉलिडे पर स्टाइलिश बीचवियर पहने वीडियो शेयर किया है।अविका गौर का ये लेटेस्ट फोटोशूट देखते ही देखते खूब वायरल हो रहा

बालिका वधु का ये लेटेस्ट फोटोशूट देखते ही देखते खूब वायरल हो रहाअविका गौर का ये लेटेस्ट फोटोशूट देखते ही देखते खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स भी उनके इस अवतार को देखकर हैरान हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel