कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया बहन इसाबेल का जन्मदिन , जीजू विक्की कौशल ने भी बेहद खास अंदाज में किया अपनी साली को बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने बीते दिन यानी शुक्रवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने बहन के साथ एक फोटो शेयर की है.कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल का 6 जनवरी को बर्थडे था। एक्ट्रेस ने अपनी सिस्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरे अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।फिलहाल एक्ट्रेस ने अपनी बहन इसाबेल कैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। बता दें कि कैटरीना का बहन इसाबेल का 6 दिसंबर को बर्थडे था।कैटरीना  ने अपनी और इसाबेल की एक स्माइल करते हुए फोटो शेयर की है, जिसमें इसाबेल ने नीले कलर की ड्रैस पहनी है तो वहीं कटरीना ने प्रिंटेड आउटफिट को चुना है।

कैटरीना कैफ ने सेलिब्रेट किया बहन इसाबेल का जन्मदिन
कैटरीना  ने सेलिब्रेट किया बहन इसाबेल का जन्मदिन

इसे भी पढ़े:- दीपिका पादुकोण के ‘बेशर्म रंग’ के गाने पर प्लस साइज मॉडल ने ढाया ऐसा कहर ,फेन्स और एक्टर्स को भी पसंद आया उनका कॉन्फिडेंस

कैटरीना ने सेलिब्रेट किया बहन इसाबेल का बर्थडे

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने बीते दिन यानी शुक्रवार को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।इस खास मौके पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बहन के साथ पार्टी की एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है।

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बहन के साथ पार्टी की एक फोटो शेयर की
एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने बहन के साथ पार्टी की एक फोटो शेयर की

दोनों बहनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके चलते फैंस उन्हें बर्थडे की ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। इसके अलावा कटरीना के अलावा इसाबेल के जीजा यानी एक्टर विक्की कौशल ने भी साली को बर्थडे विश किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif)

इसे भी पढ़े:- विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में बाबा का आर्शीवाद लेने

इस फोटो के बैकग्राउंट गुब्बारे से सजा हुआ दिख रहा है।कैटरीना कैफ ने अपनी इस पोस्ट को कैप्शन दिया. “इट्स इजज़ीइइइइइ हैप्पी बर्थडे.” इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इसाबेल को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

कैटरीना ने बहन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की

कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं।इन फोटो में बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे विश के साथ बहुत सारे बैलून लगे हुए देखे जा सकते हैं।

कैटरीना ने बहन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की
कैटरीना ने बहन के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की

वहीं तस्वीरों में कैटरीना और इसाबेल एक साथ पोज़ देती हुई काफी खूबसूरत लग रही हैं और सिस्टर गोल भी सेट कर रही हैं।

जीजू विक्की कौशल ने भी खास अंदाज में किया विश

वहीं जीजा जी यानी विक्की कौशल ने भी सिस्टर इन लॉ को अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट कर बर्थडे विश किया. विक्की कौशल ने इसाबेल की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “ हैप्पी हैप्पी Isy विशिंग यू ए ईयर फुल ऑफ लव, लाफ्टर एंड गुड हेल्थ’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इस बीच, सनी कौशल की रुमर्ड गर्लफ्रेंड शार्वरी वाघ ने भी अलीबाग में हाल ही में नए साल की छुट्टी से इसाबेल के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में शार्वरी और इसाबेल मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

जीजू विक्की कौशल ने भी खास अंदाज में किया विश
जीजू विक्की कौशल ने भी खास अंदाज में किया विश

इस गैंग में कैटरीना, विक्की, सनी, शार्वरी, इसाबेल, आनंद तिवारी और उनकी पत्नी अंगिरा धर, निर्देशक करिश्मा कोहली सहित कई शामिल हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel