दीपिका पादुकोण के ‘बेशर्म रंग’ के गाने पर प्लस साइज मॉडल ने ढाया ऐसा कहर ,फेन्स और एक्टर्स को भी पसंद आया उनका कॉन्फिडेंस

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का गाना बेशर्म रंग लगातार विवादों में घिरा हुआ है। इसी बीच एक प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।ऐसे में एक प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर  और मॉडल का इस गाने पर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।तन्वी गीता रविशंकर ने इस गाने पर वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तन्वी बिल्कुल दीपिका की तरह उनका एक-एक स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं।बेशर्म रंग पर वायरल हो रहे वीडियो में तन्वी गीता दोबारा से इस गाने के स्टेप्स को रिक्रिएट करने की कोशिश कर रही हैं।तन्वी ने पर्पल कलर की बिकिनी पहन रखी है।वीडियो में वह समुद्र किनारे टहलते हुए बेशर्म रंग के हुक स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं।

प्लस साइज मॉडल ने ‘बेशरम रंग’ पर किया गजब का डांस
प्लस साइज मॉडल ने पर किया गजब का डांस

इसे भी पढ़े:- विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में बाबा का आर्शीवाद लेने

‘पठान’ गाने पर प्लस साइज मॉडल ने ढाया कहर

जब से शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है, तब से यह सुर्खियों में है। गाना रिलीज होने के बाद लोगों पर इसका खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है।लोग इस गाने पर रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच अब एक प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर और मॉडल का इस गाने पर किया गया डांस वायरल हो रहा है।

'बेशर्म रंग' गाने पर प्लस साइज मॉडल ने ढाया कहर

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्वी गीता रविशंकर ने इस गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है। उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट thechubbytwirler पर शेयर किया है।तन्वी गीता के इंस्टाग्राम पर 153K (डेढ़ लाख से ज्यादा) फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर वह बेबाक अंदाज में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं।

इसे भी पढ़े:-सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने खुलेआम कहा कि इस लड़के की जरूरत है मुझे जिसे मुँह मांगी रकम देने को तैयार

दीपिका को भी पसंद आया डांस

बेशर्म रंग पर वायरल हो रहे वीडियो में तन्वी गीता दोबारा से इस गाने के स्टेप्स को रिक्रिएट करने की कोशिश कर रही हैं।तन्वी ने पर्पल कलर की बिकिनी पहन रखी है।वीडियो में वह समुद्र किनारे टहलते हुए बेशर्म रंग के हुक स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं।

दीपिका को भी पसंद आया डांस
दीपिका को भी पसंद आया डांस 

बेशर्म रंग पर बनाए वीडियो को शेयर करते हुए तन्वी ने लिखा- ‘बी बेशर्म, अगर आप वो कर रहे हैं, जो आपको पसंद हैं, आप अपने पसंद के कपड़े पहनते हैं और अपने तरीके से जिंदगी जीते हैं, ये सब आपको किसी की नजर में बेशर्म बनाता है तो इसमें क्या परेशानी है। हम 2023 में आ चुके हैं और इस दुनिया में ‘बेशर्म लोग’ ही नजर आने वाले हैं’।

वीडियो में प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने गाने से दीपिका पादुकोण के हर एक डांस स्टेप्स को हुबहू कॉपी करने की कोशिश की है।इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।वीडियो को दीपिका पादुकोण ने भी लाइक किया हैसोशल मीडिया पर जैसे ही उन्होंने अपना वीडियो डाला यह वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन
वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा, ‘आप बिल्कुल फैंटास्टिक हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाकई आपका डांस जबरदस्त है और आपके जैसा आत्मविश्वास हर किसी के पास नहीं होता,’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके जैसा कॉन्फिडेंस तो दीपिका के पास भी नहीं होगा,

'आपके जैसा कॉन्फिडेंस तो दीपिका के पास भी नहीं होगा
आपके जैसा कॉन्फिडेंस तो दीपिका के पास भी नहीं होगा

बेशर्म रंग ये मैं दावे के साथ कह सकता हूं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel