​​​​    ​      

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने खुलेआम कहा कि इस लड़के की जरूरत है मुझे जिसे मुँह मांगी रकम देने को तैयार

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने खुलेआम कहा कि एक लड़के की है सख्त जरूरत मुझे जिसे मुँह मांगी रकम देने को तैयार

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट की दुनिया में भगवान के नाम से पहचाना जाता है वह इन दिनों अपनी बेटी की वजह से लगातार चर्चाओं में रहते हैं। सचिन ने एक तरफ जहां क्रिकेट की दुनिया में बड़े कीर्तिमान बनाए हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी और बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रही है। जो कोई भी सचिन  की खूबसूरत बेटी को देखता हैं तो उनकी अदाओं का दीवाना हो जाता है। सचिन की यह बेटी अपनी खूबसूरती के अलावा अपने निजी संबंधों की वजह से अभी खूब चर्चा में रहती थी क्योंकि बीते कुछ समय से वह शुभमन गिल के साथ संबंधों में थी।सारा कि इस बात को लेकर जब आलोचनाएं हद से ज्यादा होने लगी तब खुद उन्होंने सफाई पेश करते हुए बताया कि दरअसल एक लड़के के रूप में उन्हें कैमरामैन चाहिए जो हर पल उनकी तस्वीरें निकाल सके। जिसने भी सारा तेंदुलकर के इस बयान को सुना तब सब ने उनकी आलोचना करनी बंद कर दी और यह कहता नजर आया कि आपको बहुत जल्द एक अच्छा कैमरामैन मिल जाएगा।

खुद सचिन तेंदुलकर की बेटी ने यह बात कबूल कर ली
खुद सचिन की बेटी ने यह बात कबूल कर ली

इसे भी पढ़े:- अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, मांगे कागजात और एंट्री गेट पर?

सचिन की बेटी ने खुलेआम कहा कि एक लड़के की

सचिन की बेटी सारा  बहुत जल्द बॉलीवुड में आने को तैयार है। हर किसी को सारा की खूबसूरती बेहद पसंद आती है और इसी वजह से उनके बारे में यह बात कही जा रही है कि वह बॉलीवुड की अभिनेत्री बन सकती है। हालांकि अपनी खूबसूरती के अलावा वह अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चा में रहती है

सारा तेंदुलकर बहुत जल्द बॉलीवुड में आने को तैयार
सारा  बहुत जल्द बॉलीवुड में आने को तैयार

और इन दिनों जैसे ही उन्होंने यह बात कही है कि उन्हें एक शख्स की जरूरत है तब देखते ही देखते लोग सचिन की आलोचना करने लगे हैं। दरअसल खुद सचिन की बेटी ने यह बात कबूल कर ली है कि उन्हें एक लड़के की बहुत ज्यादा जरूरत है सचिन की बेटी आखिर क्यों एक लड़के को हर हालत में अपने पास रखना चाहती है।

सारा तेंदुलकर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मचा बवाल…. | DAINIK CHHATTISGARH

इसे भी पढ़े:- नेहा शर्मा समंदर के किनारे क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट पहनी आयी नजर और इस लुक को देख फैंस उनकी खुबसूरती पर हुए फिदा

 मुँह मांगी रकम देने को तैयार

सचिन की बेटी सारा ने बीते दिनों जैसे ही यह बात कही है कि उन्हें एक लड़के की सख्त जरूरत है तब सभी लोग इस बात पर आश्चर्य प्रकट करने लगे हैं। हर कोई इस मौके पर सारा की आलोचना करने लगा है और यह कहते नजर आया है कि आखिर सचिन की बेटी खुलेआम सबके सामने यह बात क्यों कह रही है।

सारा कि इस बात को लेकर जब आलोचनाएं हद से ज्यादा होने लगी तब खुद उन्होंने सफाई पेश करते हुए बताया कि दरअसल एक लड़के के रूप में उन्हें कैमरामैन चाहिए जो हर पल उनकी तस्वीरें निकाल सके।

खूबसूरती के अलावा वह अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चा में
खूबसूरती के अलावा वह अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चा में

जिसने भी सारा तेंदुलकर के इस बयान को सुना तब सब ने उनकी आलोचना करनी बंद कर दी और यह कहता नजर आया कि आपको बहुत जल्द एक अच्छा कैमरामैन मिल जाएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *