​​​​    ​      

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, मांगे कागजात और एंट्री गेट पर?

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, मांगे कागजात और एंट्री गेट पर?

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ उनका बेटा आरव भाटिया अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार के बेटे आरव का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरव को सीआईएसएफ कर्मियों ने मुंबई के एयरपोर्ट पर रोक लिया। यह देख सभी फैंस हैरान रह गए। दरअसल, यह सब प्रोटोकॉल को फॉलो करने के कारण हुआ है। आरव को सिक्योरिटी ने रोका और उनके सभी डॉक्यूमेंट्स चेक करने के लिए एंट्री गेट पर काफी समय तक खड़ा रखा।बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका और उनके सभी कागजात चेक करने के लिए एंट्री गेट पर काफी समय तक खड़ा रखा।अक्षय कुमार के लाडले आरव को एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ के ऑफिसर ने बाहर ही रोक लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।आरव भाटिया की बात करें तो अक्षय कुमार के लाडले फिलहाल यूके में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी कुमार ने बताया था कि उनके बेटे आरव का फिल्मों में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है। बल्कि स्टारकिड को फैशन इंडस्ट्री में दिलचस्पी है और वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करना चाहते हैं।

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर
अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर

इसे भी पढ़े:- नेहा शर्मा समंदर के किनारे क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक स्कर्ट पहनी आयी नजर और इस लुक को देख फैंस उनकी खुबसूरती पर हुए फिदा

आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑफिसर आरव भाटिया को उनके डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए कहते हैं। जिसके बाद अक्षय कुमार के लाडले अपने सभी डॉक्यूटमेंट्स चेक करवाते हैं और इसके बाद ही उन्हें अंदर जाने दिया जाता है। आरव के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका,
अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका,

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “बहुत अच्छे सीआईएसएफ। इस बच्चे में ऐसा क्या खास है कि उसे सुरक्षा जांच से प्रतिरक्षा मिलनी चाहिए! यहां तक कि उसके पिता को भी इस प्रक्रिया से गुजरना पड़ेगा।” बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों को मीडिया से काफी दूर रखते हैं। यहां तक कि बेटी के जन्म के कई सालों बाद तक भी अक्षय ने फैंस को नितारा का चेहरा नहीं दिखाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े:- मंदाकिनी से लेकर अनीता अयूब तक के साथ रहा अफेयर अं’डर’व’र्ल्ड डॉनो का

वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों को इसे देख हैरानी भी हुई, क्योंकि आमतौर पर सेलेब्रिटीज और उनके बच्चों को एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर इंतजार नहीं करना पड़ता है। उन्हें तुरंत ही वीआईपी एंट्री मिल जाती है, लेकिन अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को गेट पर रोक लिया गया और उनसे डॉक्यूमेंट्स दिखाने को कहा गया।

स्टाफ डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए तुरंत सिक्योरिटी के सामने पहुंच
स्टाफ डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए तुरंत सिक्योरिटी के सामने पहुंच

आरव को जैसे ही एंट्री गेट पर रोका गया तो उनके साथ चल रहे स्टाफ डॉक्यूमेंट्स दिखाने के लिए तुरंत सिक्योरिटी के सामने पहुंच गए। इस इस दौरान आरव को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। जब तक सीआईएसएफ कर्मियों की चैकिंग पूरी नहीं हुई, तब तक आरव को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई।

आरव के लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर वह काफी हैंडसम
आरव के लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर वह काफी हैंडसम

आरव के लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर वह काफी हैंडसम लग रहे थे। आरव ने बैगी डेनिम पैंट के साथ गहरे नीले रंग की फुल-स्लीव वाली शर्ट पहन रखी थी। साथ ही वह अपने हाथ में जैकेट पकड़े हुए नजर आए। उन्होंने मास्क भी लगा रखा था। इन दिनों आरव भाटिया यूके में पढ़ाई कर रहे हैं

Everything you need to know about Akshay Kumar and Twinkle Khanna's son,  Aarav Kumar – OTTplay

। हालांकि, वह कौन सा कोर्स कर रहे हैं, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *