​​​​    ​      

मंदाकिनी से लेकर अनीता अयूब तक के साथ रहा अफेयर अं’डर’व’र्ल्ड डॉनो का

मंदाकिनी से लेकर अनीता अयूब तक के साथ रहा अफेयर अं'डर'व'र्ल्ड डॉनो का

दाऊद की बॉलीवुड और खेल जगत में किस तरह दखलअंदाजी थी, यह किसी से छिपा नहीं है। दाऊद इब्राहिम का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इनमें से एक थीं अनीता अयूब। बताया जाता है कि अनीता अयूब को एक निर्माता ने फिल्म में लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दाऊद ने उसकी हत्या करवा दी थी।एक बार फिर से अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम को लेकर मीडिया में चर्चा गर्म है क्योंकि हाल ही में एक गुजराती चैनल को दिये गये इंटरव्यू में उसने बोला है कि उसका हाथ मुंबई के धमाकों में नहीं है, उसे जबरदस्ती मोहरा बनाया गया है। जिसके बाद फिर से एक बार दाऊद की जिंदगी के पन्नों को पलटकर देखा जा रहा है।जिसको पलटते वक्त उसकी लाइफ का एक और सच लोगों के सामने आया और वो यह कि शराब और शबाब के शौकीन दाऊद का दिल केवल बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री मंदाकिनी पर ही नहीं आया था बल्कि उसका दिल पाकिस्तानी अदाकारा अनीता आयूब के लिए भी धड़का था।

दाऊद इब्राहिम का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के
दाऊद इब्राहिम का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के

इसे भी पढ़े:-  निया शर्मा ने रिवीलिंग स्कर्ट पहन समुंद्र के पानी में दिए हॉट पोज, ये देख लोगों के छूटे पसीने

मंदाकिनी से लेकर अनीता अयूब तक

अनीता की एंट्री उसकी लाइफ में मंदाकिनी के जाने के बाद हुई थी, पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक अनीता आयूब पाकिस्तानी की अकेली ऐसी अभिनेत्री है जिस का चक्कर दाऊद के साथ रहा है। दाऊद और अनीता के प्यार के बारे में लोगों को तब पता चला जब निर्माता जावेद सिद्दिकी की निर्मम हत्या हुई, इस हत्या के पीछे कारण यह बताया गया कि जावेद ने अनीता को फिल्म में साइन करने से मना कर दिया था। फिलहाल अनीता और दाऊद के बीच में लंबा प्रेम-प्रसंग चला लेकिन दाऊद ने मंदाकिनी की ही तरह अनीता से भी शादी नहीं की।

Bollywood Actresses Hooked Up With Underworld Dons - OrissaPOST

फिलहाल इस समय अनीता कहां है वो क्यों लाइमलाइट से काफी दूर हैं यह किसी को मालूम नहीं है लेकिन जब तक उन्होंने भारतीय और पाकिस्तानी फिल्मों में काम किया तब तो वो हमेशा अपने सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज की वजह से लोगों के दिलों पर छायी रहती थीं।

Raaga.com: Is underworld Don Dawood Ibrahim's son being brought up in  Bengaluru?

इसे भी पढ़े:- करिश्मा कपूर ने नए साल की छुट्टियों में धूप सेंकती आयी नजर और इसे बताया ‘गोल्डन ऑवर’, फैंस बोले ‘तुम जैसा कोई नहीं’

एक्ट्रेस का अफेयर रहा है अंडरवर्ल्ड डॉनो के साथ

दाऊद की बॉलीवुड और खेल जगत में किस तरह दखलअंदाजी थी, यह किसी से छिपा नहीं है। दाऊद इब्राहिम का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इनमें से एक थीं अनीता अयूब। बताया जाता है कि अनीता अयूब को एक निर्माता ने फिल्म में लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद दाऊद ने उसकी हत्या करवा दी थी।

मंदाकिनी से लेकर अनीता अयूब तक
मंदाकिनी से लेकर अनीता अयूब तक

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम की कुछ तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। सिर्फ अनीता ही नहीं राम तेरी गंगा मैली फिल्म में अभिनेत्री मंदाकिनी और दाऊद के अफेयर की भी चर्चा खूब रही। बताया जाता है कि दाऊद ने मंदाकिनी की फिल्म देखने के बाद यह फैसला कर लिया था कि वह उसी से शादी करेगा।

अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम की कुछ तस्वीरें भी वायरल
अनीता अयूब और दाऊद इब्राहिम की कुछ तस्वीरें भी वायरल

जानकारी के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम से रिश्ते के चलते मंदाकिनी ने फिल्में भी करना बंद कर दी थीं। दोनों ने बाद में शादी कर ली। दोनों की स्टेडियम में क्रिकेट देखने के दौरान दोनों की फोटो ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया। 1996 में मंदाकिनी ने किसी ओर से शादी कर ली।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *