​​​​    ​      

करिश्मा कपूर ने नए साल की छुट्टियों में धूप सेंकती आयी नजर और इसे बताया ‘गोल्डन ऑवर’, फैंस बोले ‘तुम जैसा कोई नहीं’

करिश्मा कपूर ने नए साल की छुट्टियों में धूप सेंकती आयी नजर और इसे बताया 'गोल्डन ऑवर', फैंस बोले 'तुम जैसा कोई नहीं'

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। वह एक अज्ञात स्थान पर अपनी छुट्टियों का भरपूर आनंद उठाती देखी जा सकती हैं। उसने पृष्ठभूमि में समुद्र और रेत के साथ एक उज्ज्वल सूरज के नीचे पोज़ दिया। उसने इसे ‘सुनहरा घंटा’ कहा। कई प्रशंसकों ने उनकी छुट्टियों की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दीकरिश्मा ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ एक बड़े आकार की शर्ट का चयन किया। वह डार्क सनग्लासेस और फ्लोरल हेडबैंड में नजर आ रही थीं। उसने एक सफेद टोट बैग कैरी किया और अपने बालों को खुला रखा। बैकग्राउंड में रेत और समुद्र के साथ तेज धूप में पोज देते हुए उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं। वह अपने पैरों के निशान पीछे छोड़ते हुए रेत पर चली। उन्होंने क्लिक करवाते हुए स्टाइलिश पोज दिए।अभिनेत्री ने गुरुवार को अपने नए साल की छुट्टी से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उसने एक अज्ञात गंतव्य से सन-किस्ड तस्वीरें पोस्ट कीं। उसने धूप का आनंद लिया और समुद्र और रेत की पृष्ठभूमि के सामने पोज़ दिया।

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की
करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की

इसे भी पढ़े:- पति विक्की कौशल और सासू मां के संग सिद्धिविनायक पहुंचीं कैटरीना कैफ, सादगी ने लूटा फैन्स का दिल

करिश्मा ने न्यू ईयर वेकेशन के

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम रील्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सूरज के पीछे, जहां भी वह जाता है (सूरज, समुद्र तट और पीले दिल वाले इमोजी)।” उसने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में ‘गोल्डन ऑवर’, ‘सनसेट’ और ‘न्यू ईयर 2023’ का इस्तेमाल किया।

करिश्मा कपूर ने न्यू ईयर वेकेशन के
अभिनेत्री ने न्यू ईयर वेकेशन के

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनके प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “मेरा पसंदीदा तब से जब मैं प्राथमिक विद्यालय में था (लाल दिल वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा)।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की,

करिश्मा कपूर, इसे बताया 'गोल्डन ऑवर'
अभिनेत्री इसे बताया ‘गोल्डन ऑवर’

“आप जैसा कोई नहीं मेरे प्यार।” दूसरे फैन ने लिखा, “बिल्कुल गॉर्जियस (लाल दिल वाले इमोजी के साथ स्माइली फेस)।” “मुझे यह पोस्ट बहुत पसंद है”, दूसरे ने लिखा। दूसरे ने लिखा, “ला रहा है, आप पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है, क्योंकि आपकी शक्ल देखकर लोगों ने आपकी हत्या की है।” कई प्रशंसकों ने दिल के इमोजी पोस्ट किए।

इसे भी पढ़े:- ठिठुरती ठण्ड में पलक तिवारी ने बेहद ही हॉट लुक को देख फेन्स के दिलो में बड़ी गर्मी

अभिनेत्री ने इसे बताया ‘गोल्डन ऑवर’

अभिनेत्री ने गुरुवार को अपने नए साल की छुट्टी से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उसने एक अज्ञात गंतव्य से सन-किस्ड तस्वीरें पोस्ट कीं। उसने धूप का आनंद लिया और समुद्र और रेत की पृष्ठभूमि के सामने पोज़ दिया।

करिश्मा कपूर ने गुरुवार को अपने नए साल की छुट्टी से तस्वीरों की
अभिनेत्री ने गुरुवार को अपने नए साल की छुट्टी से तस्वीरों की

हाल ही में, उसने फीफा विश्व कप फाइनल देखने के लिए कतर में अपनी छुट्टी से तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “सकारात्मक वाइब्स और नीले आसमान सूरज, नीले तितली और गुलाबी दिल वाले इमोजी के साथ बादल के अलावा कुछ नहीं।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *