​​​​    ​      

पति विक्की कौशल और सासू मां के संग सिद्धिविनायक पहुंचीं कैटरीना कैफ, सादगी ने लूटा फैन्स का दिल

पति विक्की कौशल और सासू मां के संग सिद्धिविनायक पहुंचीं कैटरीना कैफ, सादगी ने लूटा फैन्स का दिल

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ नए साल के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे।कपल ने शुक्रवार सुबह को भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया।इस मौके पर विक्की की मां वीना भी मौजूद रहीं। कैटरीना और विक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही विक्की और कैटरीना राजस्थान में वेकेशन मनाकर मुंबई लौटे हैं।कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ शुक्रवार सुबह को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं।कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।कैटरीना कैफ के फैन पेज पर इन फोटोज को शेयर किया है, जिस पर यूजर्स कमेंट करते हुए कपल की तारीफ कर रहे हैं.पूजा करते समय कैटरीना सिर पर दुपट्टा भी लिए दिखीं। एक तस्वीर में विक्की, कैटरीना और उनकी मां को साथ में देखा जा सकता है तो वहीं दूसरी तस्वीर में कपल पुजारी जी से भगवान गणेश की प्रतिमा प्राप्त करता दिखा।एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूट फैमिली भगवान आप सभी को आशीर्वाद दे’,दूसरे ने कमेंट किया, ‘कैटरीना के लिए सम्मान’। इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में कपल के लिए जमकर हार्ट इमोजी शेयर की है।

विक्की कौशल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना कैफ
विक्की के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना

इसे भी पढ़े:- ठिठुरती ठण्ड में पलक तिवारी ने बेहद ही हॉट लुक को देख फेन्स के दिलो में बड़ी गर्मी

विक्की के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं कैटरीना

कैटरीना और विक्की बी-टाउन के लवली कपल हैं। वह अक्सर कपल गोल देते नजर आते हैं। अब हाल ही में कैटरीना और विक्की दोनों सिद्धिविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में विक्की की मां भी साथ में दर्शन करती नजर आ रही हैं। फिलहाल ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कैटरीना की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

तस्वीरों में विक्की कौशल की मां भी साथ में दर्शन करती नजर
तस्वीरों में विक्की की मां भी साथ में दर्शन करती नजर

साझा की गई तस्वीरें कब की हैं, यह तो नहीं पता लेकिन इनमें कैटरीना के अंदाज ने फैंस का दिल लूट लिया है। तस्वीरों में कैटरीना को ग्रीन कलर के सिंपल सलवार सूट में बिना मेकअप के देखा जा सकता है। वहीं वि्क्की सफेद शर्ट और बेज पैंट्स में नजर आए।

दूसरी तस्वीर में कपल पुजारी जी से भगवान गणेश की प्रतिमा प्राप्त करता दिखा।
दूसरी तस्वीर में कपल पुजारी जी से भगवान गणेश की प्रतिमा प्राप्त करता दिखा।

पूजा करते समय कैटरीना सिर पर दुपट्टा भी लिए दिखीं। एक तस्वीर में विक्की, कैटरीना और उनकी मां को साथ में देखा जा सकता है तो वहीं दूसरी तस्वीर में कपल पुजारी जी से भगवान गणेश की प्रतिमा प्राप्त करता दिखा।

इसे भी पढ़े:- जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड के संग फैमिली फंक्शन में पहुंची लेकिन कैमरे को दिखते ही मुहं छुपाती आईं नजर ?

सादगी ने लूटा फैंस का दिल कैटरीना

इन तस्वीरों में कैटरीना के अंदाज ने फैंस का दिल लूट लिया है। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “ग्रेट लंदन में रहकर भी संस्कार जिंदा हैं वाह।” वहीं दूसरे ने लिखा, “बॉलीवुड की आज तक की बेस्ट, बेस्ट और ओनली बेस्ट जोड़ी, विक्की और कैटरीना हम आपसे प्यार करते हैं।”

सादगी ने लूटा फैंस का दिल
सादगी ने लूटा फैंस का दिल

बाकी यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं और कैटरीना की सादगी देख तारीफें करते दिख रहे हैं।

वर्क फ्रंट की तो कैटरीना सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी, जिसे 10 नवंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। वहीं विक्की मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सैम मानेकशॉ’ में नजर आएंगे। यह फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है।

सिद्धी विनायक मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे विक्की कौशल और कटरीना कैफ,  सादगी ने जीता फैन्स का दिल

विक्की कौशल इसके अलावा अभिनेता लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *