​​​​    ​      

जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड के संग फैमिली फंक्शन में पहुंची लेकिन कैमरे को दिखते ही मुहं छुपाती आईं नजर ?

जाह्नवी कपूर बॉयफ्रेंड के संग फैमिली फंक्शन में पहुंची लेकिन कैमरे को दिखते ही मुहं छुपाती आईं नजर ?

जाह्नवी कपूर ने फिर एक बार ऐसा कर दिया कि उनके रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ़ द टाउन बन गई।बीती रात रिया के बर्थडे बैश में पूरा कपूर खानदान पहुंचा था जहां अर्जुन  अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ पहुंचे तो वहीं उनकी छोटी बहन जाह्नवी कपूर मिस्ट्रीमैन के साथ बहन की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं। वैसे जानकारी के लिए बता दें जाह्नवी के मिस्ट्रीमैन का नाम शिखर पहाड़िया है।बीती रात को जब जाह्नवी को शिखर के साथ गाड़ी में देखा गया तो एक्ट्रेस मीडिया के कैमरा से अपना मुंह छुपाती नजर आईं थी।बीती रात रिया कपूर की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एंट्री मारी थी।यूं तो बीते दिनों जाह्नवी को शिखर के साथ दूसरी पार्टियों में भी देखा जा रहा था, लेकिन इस बार जब जाह्नवी घर के फंक्शन में शिखर के साथ पहुंची तो रिलेशनशिप की खबरें उड़ना लाज़मी था।

बीती रात रिया कपूर की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी कपूर ने
बीती रात रिया कपूर की बर्थडे पार्टी में जाह्नवी ने

इसे भी पढ़े:- तमन्ना भाटिया ने भरी महफिल में इस एक्टर को किया किस और गले भी लगाया,रिलेशनशिप को ?

बॉयफ्रेंड के साथ फैमिली फंक्शन में पहुंची जाह्नवी कपूर

सोशल मीडिया पर शिखर और जाह्नवी  की यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है।आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे कैमरे को देख बोनी  की लाडली बेटी अपने शर्माते हुए चेहरे को अपने हाथ से कवर करती नजर आ रही हैं।

जाह्नवी कपूर घर के फंक्शन में शिखर के साथ पहुंची
जाह्नवी घर के फंक्शन में शिखर के साथ पहुंची

यूं तो बीते दिनों जाह्नवी को शिखर के साथ दूसरी पार्टियों में भी देखा जा रहा था, लेकिन इस बार जब जाह्नवी घर के फंक्शन में शिखर के साथ पहुंची तो रिलेशनशिप की खबरें उड़ना लाज़मी था।

इसे भी पढ़े:- देवोलीना भट्टाचार्जी ने दोस्त के साथ बेशर्म रंग गाने पर झूमीं और इस वीडियो को देख गुस्साए यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

कैमरा देख मुंह छुपाने लगी जाह्नवी

यह कोई पहली दफा नहीं है जो जाह्नवी  को शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया गया है।इससे पहले भी कई दफा जाह्नवी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ टहलती नजर आई हैं। जाह्नवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर बोनी के साथ भी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते नजर आते हैं।

हाई स्लिट ब्लू ड्रेस में कहर ढाती जाह्नवी कपूर

बीते कुछ दिनों पहले मीडिया के सामने शिखर और बोनी ने एक साथ कैमरा के लिए पोज भी दिए थे।जाह्नवी ने बेशक अभी अपने रिश्ते को शिखर के साथ ऑफिशियल न किया हो।

बॉयफ्रेंड के साथ फैमिली फंक्शन में पहुंची जाह्नवी कपूर
बॉयफ्रेंड के साथ फैमिली फंक्शन में पहुंची जाह्नवी

लेकिन सोशल मीडिया पर इस कपल के फैन क्लब्स बनना शुरू हो गए हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *