तमन्ना भाटिया ने भरी महफिल में इस एक्टर को किया किस और गले भी लगाया,रिलेशनशिप को ?

तमन्ना भाटिया ने गोवा में अपने खास दोस्तों संग नए साल का जश्न मनाया।तमन्ना के न्यू ईयर सेलिब्रेशन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वीडियो में तमन्ना और विजय वर्मा पहले तो एक दूसरे को हग करते हैं फिर एक दूसरे की बांहों में खोकर किस करते भी नजर आए।नए साल की शुरुआत में बॉलीवुड को नया कपल मिल गया है।जी हां, बी टाउन की गॉर्जियस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की चर्चा जोरों पर है।न्यू ईयर पार्टी में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे के करीब आते हुए देखा गया। दरअसल, तमन्ना भाटिया ने गोवा में अपने खास दोस्तों संग नए साल का जश्न मनाया। तमन्ना के न्यू ईयर सेलिब्रेशन से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तमन्ना और विजय वर्मा पहले तो एक दूसरे को हग करते हैं फिर एक दूसरे की बांहों में खोकर किस करते भी नजर आए।वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कपल के रिलेशनशिप में होने की चर्चा जोरों-शोरों पर होने लगी।

रिलेशनशिप को किया कंफर्म
रिलेशनशिप को किया कंफर्म

इसे भी पढ़े:- देवोलीना भट्टाचार्जी ने दोस्त के साथ बेशर्म रंग गाने पर झूमीं और इस वीडियो को देख गुस्साए यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

तमन्ना भाटिया ने भरी महफिल में इस एक्टर

इस नए साल में कई सेलिब्रिटीज किसी मिस्ट्री गर्ल या फिर किसी मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रहे हैं। बीते दो दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी कई वीडियोज वायरल हुई हैं। जिसमें सेलिब्रिटीज साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं। अब इसी कड़ी में बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और मिर्जापुर फेम विजय वर्मा का नाम भी जुड़ गया है। दोनों को गोवा में एक साथ रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर का जश्न मनाते हुए देखा गया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चाएं शुरु हो गई हैं।

तमन्ना भाटिया ने भरी महफिल में इस एक्टर
तमन्ना भाटिया ने भरी महफिल में इस एक्टर

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा अपनी डेटिंग को लेकर पहले भी चर्चा में रह चुके हैं। अब न्यू ईयर पार्टी में दोनों को Kiss करते हुए देखकर फैंस का मानना है कि वे रिश्ते में हैं। इसलिए दोनों ने साथ मिलकर नए साल का जश्न मनाया।

दोनों हग करके किस करते हुए नजर आ रहे
दोनों हग करके किस करते हुए नजर आ रहे

वायरल वीडियो में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा साफ तौर पर तो दिखाई नहीं दे रहे हैं, क्योंकि वीडियो बहुत दूर से शूट किया गया है। लेकिन दोनों की झलक देखने को मिल रही है, जहां दोनों हग करके किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर नहीं है बीवी और बेटी की फोटो,अपने खास की फोटो दिखी वॉलपेपर में ये देख फैंस हुए शॉक्ड

किस और गले भी लगाया रिलेशनशिप को

वियज वर्मा और तमन्ना भाटिया ने अपने रिलेशनशिप की खबरों पर अभी तक रिएक्ट नहीं किया है।अब दोनों रिश्ते में हैं या नहीं, ये तो वही बता सकते हैं।दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं।

किस और गले भी लगाया रिलेशनशिप को
किस और गले भी लगाया रिलेशनशिप को

तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें बाहुबली फिल्म के लिए जाना जाता है।तमन्ना हिंदी सिनेमा के साथ तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं। अपने करियर में वो कई फिल्मों में जादू बिखेर चुकी हैं।

Tamanna Bhatia Looks Irresistibly Sexy At Film “ Baahubali” Trailer Launch  Event In Mumbai | Indian Girls Villa - Celebs Beauty, Fashion and  Entertainmentतमन्ना अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां में नजर आएंगी।वहीं, विजय वर्मा को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म डार्लिंग्स में देखा गया था। इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel