​​​​    ​      

रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर नहीं है बीवी और बेटी की फोटो,अपने खास की फोटो दिखी वॉलपेपर में ये देख फैंस हुए शॉक्ड

रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर नहीं है बीवी और बेटी की फोटो,अपने खास की फोटो दिखी वॉलपेपर में ये देख फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों पेरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का जन्म आज से ठीक 2 महीने पहले 6 नवंबर को हुआ था। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि रणबीर के फोन के वॉलपेपर पर राहा की तस्वीर होगी। लेकिन ऐसा नहीं है, रणबीर के फोन के वॉलपेपर पर न ही उनकी बेटी राहा की तस्वीर है और न ही पत्नी आलिया भट्ट की। दरअसल, रणबीर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके फोन का वॉलपेपर दिख रहा है। अब फैंस तो रणबीर की हर एक चीज पर अपनी पैनी नजर रखते हैं ऐसे में लोगों ने देख लिया कि उनके फोन के वॉलपेपर पर किसकी तस्वीर है।रणबीर और आलिया भट्ट बीते दिनों अपनी बेटी राहा के साथ घर के बाहर स्पॉट हुए थे। इस दौरान रणबीर अपने बेटी राहा को प्रैम में घुमा रहे थे।

रणबीर कपूर इन दिनों पेरेंटहुड इंजॉय कर रहे
रणबीर इन दिनों पेरेंटहुड इंजॉय कर रहे

इसे भी पढ़े:-दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन मनाया और टूथपेस्ट ब्रांड में मॉडलिंग से लेकर टॉप की एक्टर्स बनने का अब तक का सफर

रणबीर कपूर के फोन के वॉलपेपर पर नहीं है बीवी और बेटी

रणबीर  के फोन में किसी और की नहीं बल्कि उनके दिवंगत पिता ऋषि की तस्वीर लगी है। वीडियो में रणबीर के लुक की बात करें तो वह लम्बी दाढ़ी व्हाइट टीशर्ट और ब्लू डेनिम स्मार्ट लुक में नजर आ रहे हैं।

Ranbir Kapoor gets annoyed at the paparazzi | Filmfare.com
इस वीडियो के वायरल होने के बाद जो भी इसे देख रहा है वो रणबीर की तारीफ कर रहा है। बता दें कि रणबीर अपने पिता ऋषि के बेहद करीब थे। ऋषि के निधन के बाद रणबीर टूट गए थे।

आज भी याद आते हैं Papa, Ranbir Kapoor ने मोबाइल के वॉल पेपर पर लगाई Rishi  Kapoor की Photo ... - Lalluram Hindi news, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar -  Lalluram.com

ऋषि अपने बेटे रणबीर और आलिया की शादी अपने सामने देखना चाहते थे लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े:- अर्जुन कपूर की चाची की खूबसूरती के आगे फेल है मलाइका अरोड़ा भी ,अर्जुन की चाची की ऐसी तस्वीरों को देखकर उड गए फेन्स के होश

वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड

ऋषि का 67 साल की उम्र में 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। कोरोना के दौर की वजह से उनके अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग भी नहीं शामिल हो सके थे। बता दें कि ऋषि कपूर को ल्यूकेमिया कैंसर हुआ था जिसका इलाज उन्होंने विदेश में करवाया था।

वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड
वीडियो देख फैंस हुए शॉक्ड

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आने वाले समय में फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म से रणबीर का लुक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। इसके अलावा रणबीर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म का भी पोस्टर रिलीज हो चुका है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *