​​​​    ​      

दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन मनाया और टूथपेस्ट ब्रांड में मॉडलिंग से लेकर टॉप की एक्टर्स बनने का अब तक का सफर

दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन मनाया और टूथपेस्ट ब्रांड में मॉडलिंग से लेकर टॉप की एक्टर्स बनने का अब तक का सफर

दीपिका पादुकोण आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनकी लगभग हर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया है, उनकी हर फिल्म की अपनी अलग खासियत है।दीपिका बहुत कम समय में पहचान बनाकर लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही हैं।उनका जन्म 5 जनवरी 1986 को डेनमार्क में हुआ था। जब ये एक साल की थीं तो इनका परिवार बैंगलोर शिफ्ट हो गया था। इनके पिता महान बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और इनकी मां ट्रेवल एजेंट रह चुकी हैं। बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाकर लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। एक्ट्रेस आज बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं एक्ट्रेस अपनी एक फिल्म के लिए करीब 15 से 30 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं।एक्ट्रेस टूथपेस्ट ब्रांड में मॉडलिंग कर चुकी है। इससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी।एक्ट्रेस और रणवीर सिंह के मजबूत रिश्ते के पीछे का श्रेय इस फिल्म को दिया जाता है।कहा जाता है कि इसी फिल्म के बाद दोनों की लव स्टोरी का आगाज हुआ था।इस फिल्म में भी लीला का किरदार दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन आज,
दीपिका  का 37वां जन्मदिन आज

इसे भी पढ़े:- अर्जुन कपूर की चाची की खूबसूरती के आगे फेल है मलाइका अरोड़ा भी ,अर्जुन की चाची की ऐसी तस्वीरों को देखकर उड गए फेन्स के होश

दीपिका पादुकोण का 37वां जन्मदिन आज

दीपिका  ने महाराष्ट्र के एक गांव को गोद लेकर उस गांव की बिजली और पानी की जरूरतों का खर्च उठाया।एक्ट्रेस इंडियन एथलीट्स को हेल्प करने वाली Olympic Gold Quest organization से हुई है.अपने पिताजी फेमस बैडमिंटन चैम्पियन प्रकाश की तरहएक्ट्रेस भी एक अच्छी टेलेंटेड स्पोर्ट प्लेयर हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने से पहले एक्ट्रेस नेशनल लेवल पर बैडमिंटन खेल चुकी हैं।

बैडमिंटन चैम्पियन प्रकाश पादुकोण की तरह दीपिका भी एक अच्छी टेलेंटेड स्पोर्ट प्लेय
बैडमिंटन चैम्पियन प्रकाश की तरह दीपिका भी एक अच्छी टेलेंटेड स्पोर्ट प्लेय

कुछ कारणों से एक्ट्रेस एक बार डिप्रेशन की शिकार हो गयी थी. जिसके चलते उनको काफी परेशानी भी उठानी पड़ी।आपबीती को समझते हुए एक्ट्रेस ने live laugh love foundation की स्थापना की। जहां डिप्रेशन के शिकार लोगों का इलाज होता है।

दीपिका ने live laugh love foundation की स्थापना की.
दीपिका ने live laugh love foundation की स्थापना की

इसे भी पढ़े:- कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा क्रिसमस पर , “सांता” लुक में जैन की क्यूटनेस पर फेन्स अपना दिल हार बैठें

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड में से एक एक्ट्रेस

मल्टीपल टेलेंट से भरी एक्ट्रेस ने एक्टिंग की सीखने के लिए अनेक प्रसिद्ध व्यक्तियों से ट्रेनिंग ली है। उन्होंने अनुपम खेर के एक्टिंग कॉलेज में एक्टिंग ट्रेनिंग ली है और शामक डावर से डांस सीखा है। एक्ट्रेस अपनी सफलता के लिए अपने गुरुओं को श्रेय देती हैं।

एक्ट्रेस मुंबई के ‘BeauMonde Towers’ के एक लग्जरी 4 BHK अपार्टमेंट में अपने पति संग रहती
एक्ट्रेस मुंबई के ‘BeauMonde Towers’ के एक लग्जरी 4 BHK अपार्टमेंट में अपने पति संग रहती

एक्ट्रेस ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन ऐसा नहीं है।उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू हिमेश रेशमिया की म्यूजिक वीडियो नाम है तेरा से किया था।वहीं, सिल्वर स्क्रीन डेब्यू की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से डेब्यू किया था।

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक
बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक

ये जवानी है दीवानी फिल्म बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में से एक है।खासतौर पर फ्रेंड्स के साथ देखने के लिए इस फिल्म को बहुत पसंद किया जाता है।इस फिल्म में एक्ट्रेस ने नैना तलवार नाम का किरदार निभाया था जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

दीपिका पादुकोण और उनके सेक्सी ब्लाउज डिजाईन,
एक्ट्रेस और उनके सेक्सी ब्लाउज डिजाईन,

चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में एक्ट्रेस ने मीनम्मा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में वो साउथ इंडियन लड़की का रोल प्ले कर रही थीं।ऐसे में एक्ट्रेस ने ड्रेसिंग सेंस से लेकर बोलने तक के लहजे पर भी काम किया था।इस स्वीट कैरेक्टर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।इस फिल्म में शाहरुख भी मुख्य रोल में थे।

Deepika Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर किंग खान ने अनोखे अंदाज में किया विश - Bharat Express Hindi
रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस के पास ‘Tissot’ क्लासिक प्रिन्स डायमंड रोज गोल्ड भी शामिल है। इसकी कीमत 8 लाख रुपए के करीब है।एक्ट्रेस को कार कलेक्शन का भी काफी शौक है। मर्सडीज कार से लेकर 4 BHK लग्जरी हाउस तक एक्ट्रेस के पास कई महंगी चीजें हैं।

Ranveer Singh Was Flirting With Deepika Padukone Despite Being In A Relationship With Someone Else, Know Interesting Story | किसी और संग रिलेशनशिप में होने के बावजूद Deepika Padukone से खूब फ्लर्ट कर रहे थे Ranveer Singh, जानें दिलचस्प किस्सा

दीपिका पादुकोण के घर की बात करें तो एक्ट्रेस मुंबई के ‘BeauMonde Towers’ के एक लग्जरी 4 BHK अपार्टमेंट में अपने पति संग रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *