कुंडली भाग्य फेम धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा क्रिसमस पर , “सांता” लुक में जैन की क्यूटनेस पर फेन्स अपना दिल हार बैठें

टीवी अभिनेता धीरज धूपर और पत्नी विनी अरोड़ा 10 अगस्त, 2022 को एक बेटे के माता-पिता बने। उन्होंने अपने बेटे का नाम जैन रखा। अभी तक उन्होंने अपने बेटे का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया था। लेकिन क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने बेटे की फोटो फैन्स के साथ शेयर की है।क्यूट है धीरज धूपर का बेटा, क्रिसमस पर पहली बार दिखाया बेटे का चहेरा क्रिसमस के मौके पर उन्होंने अपने बेटे को सांता क्लॉज की ड्रेस पहनाई। जैन का फर्स्ट लुक देखकर फैन्स और दोस्त काफी खुश हैं। वे ज़ैन पर प्यार बरसा रहे हैं। स्टार कपल धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा ने पहली बार अपने बेटे जैन धूपर का चेहरा रिवील कर दिया है। उनकी तस्वीर देख आप अपना दिल हार बैठेंगे।बैकग्राउंड में क्रिसमस ट्री भी नजर आ रहा है। जैन भी फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। उनकी मुस्कान भी बेहद खूबसूरत है।कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है।

क्रिसमस पर धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा
क्रिसमस पर धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा

इसे भी पढ़े:- फिल्म ‘गदर’ के लिए मिले अवॉर्ड को बाथरूम छोड़ आए थे सनी देओल ,इसके पीछे की वजह जानकर यकीन ?

क्रिसमस पर धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा

धीरज और विन्नी ने रविवार को क्रिसमस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। एक तस्वीर में ज़ैन को सांता क्लॉज़ की पोशाक पहने सोते हुए देखा जा सकता है। इसकी क्यूटनेस के आपके भी होश उड़ जाएंगे। वह सफेद चादर और लाल तकिए के सहारे बैठे हैं।

धीरज और विन्नी ने रविवार को क्रिसमस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं
धीरज और विन्नी ने रविवार को क्रिसमस की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं

बैकग्राउंड में क्रिसमस ट्री भी नजर आ रहा है। जैन भी फोटो के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। उनकी मुस्कान भी बेहद खूबसूरत है।कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DheeRAJ Dhoopar (@dheerajdhoopar)

उन्होंने लिखा कि यह हम सभी के लिए सबसे अच्छा क्रिसमस सरप्राइज है। फैन्स भी जेन पर प्यार और दुआएं बरसा रहे हैं। जेन के डिंपल ने भी लोगों का ध्यान खींचा है. विनी ने एक और तस्वीर भी शेयर की,

क्रिसमस पर धीरज धूपर ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, "सांता" लुक में जैन  की क्यूटनेस पर हर बैठेंगे दिल - NamanBharat

 

जिसमें वह पति धीरज धूपर, बेटे जैन और पालतू कुत्ते के साथ बैठी हैं। ये तस्वीर भी बेहद खूबसूरत है।

इसे भी पढ़े:- ‘ये है मोहब्बतें’ की फेम रूहीनिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा इतने करोड़ का घर और बन गयी करोड़ों के घर की बनी मालकिन ‘

सांता” लुक में जैन की क्यूटनेस पर हर बैठेंगे दिल

वर्कफ्रंट की बात करें तो विन्नी ने उड़ान, ये है आशिकी, शुभ विवाह, कुछ आसान तरह, आठवा वचन आदि सीरियल में काम किया है। धीरज धूपर ने कुंडली भाग्य, ससुराल सिमर का, सुहागी सिंदूर आदि सीरियल में काम किया है।

सांता” लुक में जैन की क्यूटनेस पर हर बैठेंगे दिल
सांता” लुक में जैन की क्यूटनेस पर हर बैठेंगे दिल

उन्हें हाल ही में झलक दिखला जा के 10वें सीजन में देखा गया था और वर्तमान में वह सुरभि चंदना के साथ सीरियल शेरदिल शेरगिल में नजर आ रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel