निया शर्मा ने रिवीलिंग स्कर्ट पहन समुंद्र के पानी में दिए हॉट पोज, ये देख लोगों के छूटे पसीने

टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, कि उन्हें देखकर फैंस का भी दिन बन गया है। हॉटनेस का ऐसा तड़का आपने शायद ही पहले देखा होगा।निया ने लेटेस्ट फोटोज में जो टॉप पहन रखी है वो ना केवल ब्रालेस है बल्कि वो इतना डीपनेक है कि फैंस उनकी हॉटनेस पर एक बार फिर से फिदा हो गए हैं।अपने लुक को निया ने ब्लैक सन ग्लासेस से कंप्लीट किया है।हाल ही में निया समंदर किनारे स्विमसूट पहन कर दौड़ रही थीं, उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।अब एक बार फिर तापमान बढ़ाने के लिए निया  एक और वीडियो लेकर आई हैं। जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला। हालांकि, कई यूजर्स को उनका ये वीडियो कुछ खास नहीं भाया।वैसे तो आम हो या फिर खास नए साल के जश्न में हर कोई डूबा हुआ है।किसी ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की तो कोई अपना जबरदस्त वेकेशन एंजॉय कर रहा है। निया भी अपने करीबियों के साथ अपने नए साल को खूबसूरत बना रही हैं।

निया शर्मा का 'बोल्ड' अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने
निया शर्मा का ‘बोल्ड’ अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

इसे भी पढ़े:- करिश्मा कपूर ने नए साल की छुट्टियों में धूप सेंकती आयी नजर और इसे बताया ‘गोल्डन ऑवर’, फैंस बोले ‘तुम जैसा कोई नहीं’

निया शर्मा का ‘बोल्ड’ अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

वहीं, इस डीपनेक टॉप के साथ निया का रिवीलिंग स्कर्ट भी बेहद कमाल नजर आ रहा है। कैमरे में कैद हुआ निया का ये दिल को चीर देने वाला लुक लोगों को पागल कर देने के लिए काफी है।निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, कि उन्हें देखकर फैंस का भी दिन बन गया है।

डीपनेक टॉप के साथ निया का रिवीलिंग स्कर्ट भी बेहद कमाल नजर
डीपनेक टॉप के साथ निया का रिवीलिंग स्कर्ट भी बेहद कमाल नजर

हॉटनेस का ऐसा तड़का आपने शायद ही पहले देखा होगा।निया ने लेटेस्ट फोटोज में जो टॉप पहन रखी है वो ना केवल ब्रालेस है बल्कि वो इतना डीपनेक है कि फैंस उनकी हॉटनेस पर एक बार फिर से फिदा हो गए हैं।अपने लुक को निया ने ब्लैक सन ग्लासेस से कंप्लीट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसे भी पढ़े:- पति विक्की कौशल और सासू मां के संग सिद्धिविनायक पहुंचीं कैटरीना कैफ, सादगी ने लूटा फैन्स का दिल

हॉटनेस से सोशल मिडिया पर इस तरह छाई निया

निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर दो कैंडिड तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें काउच पर बैठकर बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है।तस्वीरों में उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है और वह मिरर की ओर देखती नजर आ रही हैं।

हॉटनेस से सोशल मिडिया पर इस तरह छाई निया
हॉटनेस से सोशल मिडिया पर इस तरह छाई निया

इसमें वह अपने हाथों में लगी नकली नेल्स भी दिखाती नजर आ रही हैं।इसकी बाद की तस्वीर एक क्लोजअप फोटो है। इसमें वह कैमरे की ओर देखकर पोज करती नजर आ रही हैं।वहीं एक हेयर ड्रेसर उनके बाल बनाता नजर आ रहा है।

Hotness Alert: अपनी छोटी ड्रेस से निया ने बढ़ाया सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर,  जरा संभल कर देखें तस्वीरें - पर्दाफाश

निया शर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर ऑटोकरेक्ट टाइपिंग से ज्यादा खराब कोई चीज है तो यह नकली नाखून है, जिसे हमें फ्लॉन्ट करने में काफी मजा आता है। निया शर्मा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है।निया शर्मा  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।पिछले कुछ दिनों से उन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है।आए दिन वो अपने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं।एक बार फिर निया ने अपना एक बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है।जिसे देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

फैंस को पसंद नहीं आया निया शर्मा का यह फोटो, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

निया समंदर किनारे स्विमसूट पहन कर दौड़ रही थीं, उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।अब एक बार फिर तापमान बढ़ाने के लिए निया एक और वीडियो लेकर आई हैं।जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला।हालांकि, कई यूजर्स को उनका ये वीडियो कुछ खास नहीं भाया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel