​​​​    ​      

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में बाबा का आर्शीवाद लेने

विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में बाबा का आर्शीवाद लेने

विराट कोहली ने वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन में श्री परमानंद जी का आर्शीवाद लिया। सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय कप्तान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है वृंदावन में बाबा नीम करोली आश्रम में विराट कोहलीृ-अनुष्का शर्मा की एक अनदेखी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जहां पर वामिका भी दिखाई दे रही हैं।विराट कोहली जब क्रिकेट से ब्रेक पर होते हैं अपने परिवार के साथ होते हैं। वे इस समय को घर से दूर कहीं घूमने में बिताते हैं। यह उनका सौभाग्य है कि अभिनेत्री से शादी करने के बावजूद उनके पास हमेशा इन छुट्टियों में अपनी पत्नी का साथ मौजूद रहता है। इन्हीं सब चीजों की वजह से कई लोग आज इस सेलिब्रेटी जोड़ी को आइडियल कपल के तौर पर देखते हैं। अब दोनों की एक बेटी वामिका भी है जो माता-पिता के साथ घूमते हुए साथ रहती है। गुरुवार सुबह सात बजे के आसपास विराट कोहली पत्नी अनुष्का और बेटी के साथ कैंची धाम पहुंचे। हालांकि इतनी सुबह विराट के पहुंचने की किसी को भनक नही विराट ने अनुष्का और अपनी बेटी संग बाबा के दर पर मत्था टेका और दंडवत प्रणाम कर हनुमान चालीसा का पाठ किया।

अनुष्का और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली ने लिया बाबा का आर्शीवाद
अनुष्का और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली ने लिया बाबा का आर्शीवाद

इसे भी पढ़े:-सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने खुलेआम कहा कि इस लड़के की जरूरत है मुझे जिसे मुँह मांगी रकम देने को तैयार

अनुष्का और बेटी वामिका के साथ विराट कोहली ने लिया बाबा का आर्शीवाद

कप्तान विराट श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं।फिलहाल, विराट कोहली फैमली के साथ वृंदावन आश्रम में हैं। इस दौरान विराट कोहली के साथ वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका हैं।विराट  ने वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन में श्री परमानंद जी का आर्शीवॉद लिया।विराट के वृंदावन में वाइफ अनुष्का और बेटी वामिका के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में
विराट वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली वाइफ अनुष्का और बेटी वामिका के साथ वृंदावन के बाबा नीम करोली आश्रम में तकरीबन 1 घंटे तक रहे। इस दौरान विराट ने अपनी फैमली के साथ कुटिया में वक्त बिताया।साथ ही विराट  और अनुष्का ने अपने चाहने वालों को ऑटोग्राफ दिए और साथ में फोटो खिंचवाई।इसके अलावा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने आश्रम में कंबल बांटे।साथ ही पूर्व भारतीय कप्तान ने वाइफ के साथ बाबा का आर्शीवाद लिया।

विराट और अनुष्का अपनी बेटी के साथ कुमाऊं के कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद लिया और श्रद्धापूर्वक हनुमान चालीसा का पाठ किया।T20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद भारतीय बल्लेबाज विराट अपनी वाइफ और बेटी के साथ उत्तराखंड दौरे पर हैं।

Anushka Sharma, Virat Kohli visit Uttarakhand ashram with daughter Vamika |  Bollywood - Hindustan Times

विराट और अनुष्का अपनी बेटी के साथ कुमाऊं के कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद लिया और हनुमान चालीसा का पाठ भी किया। कोहली और अनुष्का दोनों की ही बाबा नीम करौली महाराज में काफी श्रद्धा रहा है।

इसे भी पढ़े:- अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ने रोका, मांगे कागजात और एंट्री गेट पर?

वृंदावन में श्री परमानंद जी का आर्शीवाद कोहली की फैमिली

जब बाबा का आशीर्वाद लेकर विराट रवाना होने लगे तो मंदिर ट्रस्ट सदस्यों ने उन्हें आरती की जानकारी दी। जिसके बाद विराट ने आरती के बाद ही जाने का फैसला लिया। आरती में शामिल होने के बाद कोहली काफी खुश दिखे और साथ ही विराट-अनुष्का ने मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों से दोबारा यहां आने का वादा भी किया। वापसी में कुछ प्रशंसकों के साथ विराट ने फोटो भी खिंचवाई। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

वृंदावन में श्री परमानंद जी का आर्शीवाद कोहली की फैमिली
वृंदावन में श्री परमानंद जी का आर्शीवाद कोहली की फैमिली

बहरहाल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में विराट और अनुष्का बाबा से आर्शीवाद लेते दिख रहे हैं।इस दौरान बेटी वामिका भी साथ है। इस दौरान विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड अभिनेत्री चुन्नी में नजर आ रही हैं।

Virat-anushka:ब्रज के रंग में रंगे विराट-अनुष्का, वृंदावन में बेटी वामिका  संग लिया संतों का आशीर्वाद - Virat Kohli Anushka Sharma Daughter Vamika  Unseen Video Photos During Vrindavan ...

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बाबा के पास तकरीबन 1 घंटे वक्त बिताया। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा तकरीबन 1 घंटे तक करोली आश्रम में रहने के बाद आनंदमयी आश्रम के लिए निकल गए।दरअसल, अनुष्का की फैमली बाबा नीम करोली के भक्त हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *